ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण की संघर्ष के दिनों की एक फोटो हो रही है वायरल, फराह ने बताए कई राज

बाजीराव मस्तानी की एक्ट्रेस की झोली में आज हजारों अवॉर्ड हैं। कॉकटेल, पीकू और कई फिल्मों में उनकी एक्टिंग को सराहा गया है।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 15:36 pm
फराह खान ने दीपिका पादुकोण को लेकर खोले कई राज।

बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले दीपिका पादुकोण अनुपम खेर के एक्टिंग स्कूल की तीन महीनों तक स्टूडेंट थी। जिसका नाम अनुपम खेर एक्टर प्रिपेयर है। फराह खान की ओम शांति ओम करने से पहले यहां एक्ट्रेस ने डिप्लोमा कोर्स किया था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। उनके एक्टिंग के दिनों का एक कोलाज इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है। जिसमें एक्ट्रेस अपने टीचर और क्लासमेट्स के साथ नजर आ रही हैं।

बाजीराव मस्तानी की एक्ट्रेस की झोली में आज हजारों अवॉर्ड हैं। कॉकटेल, पीकू और कई फिल्मों में उनकी एक्टिंग को सराहा गया है। कई सालों से इसी परफॉर्मेंस की वजह से उनका बेस्ट एक्टर का स्टेटस बरकरार है। स्टार के विकास के बारे में बात करते हुए फराह खान ने कहा- ओम शांति ओम में काम करने वाली और हैप्पी न्यू ईयर में काम करने वाली दीपिका एकदम अलग-अलग थीं। ओम शांति ओम की शूटिंग के समय वो एकदम कच्ची और हैरान रहती थीं।

deepika

कोरियोग्राफर ने कहा- ओम शांति ओम में काम करने के बाद उसकी एक्टिंग क्षमताओं में आत्मविश्वास आया है। उसने बहुत सी फिल्मों में काम किया और मैं सोचती थी कि यह ऐसी फिल्में करके खुद को व्यर्थ क्यों कर रही है। जबकि वो इससे बेहतर कर सकती है। जब कॉकटेल आई तो अचानक से मुझे लगा ओह ओके। 30 साल की एक्ट्रेस को एशिया की 50 सेक्सी महिलाओं में दूसरा स्थान मिला है। वो अपनी अंतर राष्ट्रीय तौर पर बड़ी फिल्म ट्रिपल एक्स का बेसब्री से इंतजार कर रहा हैं। यह उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म है। जिसमें वो विन डीजल के साथ स्क्रिन शेयर करती हुई नजर आएंगी। यह अगले साल 20 जनवरी 2017 को रिलीज होगी।

बता दें कि ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के फैंस और टीम फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। यह फिल्म अगले साल आने वाली है। फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए एक ताजा पोस्टर जारी किया गया है। यह मस्तानी की पहली हॉलीवुड फिल्म है। इसके नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक नया पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें फिल्म के सभी मुख्य किरदार विन डीजल, दीपिका पादुकोण, रुबी रोज और नीना डोबरेव नजर आ रहे हैं।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने लगाई ब्रेक-अप की अफवाहों पर लगाम; पार्टी में हाथों में हाथ डाले दिखे दोनों

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.