ताज़ा खबर
 

पद्मावती की रिलीज से पहले तनिष्क ज्वैलरी के लिए रॉयल क्वीन बनीं दीपिका पादुकोण, देखें तस्वीरें

पद्मावती और ट्रिपल एक्स के अलावा एक्ट्रेस ने विशाल भारद्वाज की एक फिल्म साइन की है। जिसे हनी त्रेहान डायरेक्ट करेंगे। इसमें वो अपने पीकू को-स्टार इरफान खान के साथ नजर आएंगी।
Author नई दिल्ली | July 2, 2017 08:52 am
दीपिका पादुकोण ने तनिष्क ज्वालरी के लिए करवाया फोटोशूट।

हाल ही में करवाए गए फोटोशूट में से दीपिका पादुकोण की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने कई ड्रेसेज पहनी हैं और इनमें वो किसी रॉयल क्वीन से कम नहीं लग रही हैं। बचपन में रेड राइडिंग हूड से लेकर सिंड्रैला तक जिन राजकुमारियों के बारे में आपने सुना है उन्हीं की याद आपको एक्ट्रेस दिलाएंगी। एक्ट्रेस ने हाल ही में इस बात को कंफर्म किया है कि वे विन डीजल के साथ ट्रिपल एक्स की चौथी सीरिज में काम करेंगी। उम्मीद है कि इसमें भी वो सेरेना उंगेर के किरदार को ही निभाएंगी। वहीं इस समय एक्ट्रेस समजय लीला भंसाली की पद्मावती की शूटिंग में बिजी है। जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह और शाहिद कपूर नजर आएंगे। यह फिल्म नवंबर में रिलीज होगी।

पद्मावती और ट्रिपल एक्स के अलावा एक्ट्रेस ने विशाल भारद्वाज की एक फिल्म साइन की है। जिसे हनी त्रेहान डायरेक्ट करेंगे। इसमें वो अपने पीकू को-स्टार इरफान खान के साथ नजर आएंगी। ऐसी खबरे हैं कि वो गैंगस्टर क्वीन सपना दीदी का किरदार निभाएंगी। वहीं इरफान एक स्थानीय ठग होंगे जो कि उनके प्यार में पड़ जाते हैं। दीपिका ने यह फोटोशूट तनिष्क ज्वैलरी के लिए करवाया है। इससे पहले वो अपने पिता प्रकाश और मां उज्जला पादुकोण के साथ इसी ब्रांड के लिए फोटोशूट करवा चुकी हैं। इन फोटोज से साफ है कि एक्ट्रेस इस साल भी ब्रांड की एंबैसडर हैं।

कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर मैक्सिम फोटोशूट की एक तस्वीर शेयर की थी। इसके बाद 7 जून को उन्होंने शूट की दूसरी तस्वीर शेयर की हैं। जिसमें वो सफेद रंग की जैकेट और हाई वेस्ट ब्रीफ पहने हुए दिख रहे हैं। इस फोटो में वो सिजलिंग पोज देते हुए दिख रही हैं। दीपिका ने अपने लुक को लाल लिपस्टिक और ब्लैक लाउबउटिन सैंडल से पूरा किया है। शेयर की गई फोटो में दीपिका काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं।

दीपिका की ड्रेस छोटी है जिसे कि उनके फैंस पचा नहीं पा रहे हैं। शायद यही वजह है कि बहुत से लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स लिखे हैं। किसी ने लिखा है- बाप बहुत खुश है देख के। वहीं किसी ने लिखा- डियर दीपू ये क्या भूतिया लुक बना रखा है। कोई ढंग का डिजायनर देखो।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग