ताज़ा खबर
 

पद्मावती: शाहिद कपूर के साथ शूटिंग में बिजी थे संजय लीला भंसाली, पीछे से दीपिका पादुकोण ने चुरा लिया उनका खाना, देखें फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती के शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह शूटिंग के दौरान खाना चुराती हैं?
Author नई दिल्ली | July 7, 2017 13:58 pm
राब्ता के रिक्रिएट वर्जन में दीपिका को परफॉर्म करते हुए देखना काफी दिलचस्प होगा।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पद्मावती के शूटिंग शेड्यूल में व्यस्त हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह शूटिंग के दौरान खाना चुराती हैं? ऐसा हम नहीं कर रहे बल्कि दीपिका खुद कह रही हैं। दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से नाश्ते की प्लेट की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा- जब संजय लीला भंसाली पद्मावती का निर्देशन करने में व्यस्त हैं तब मैं उनका नाश्ता चुरा रही हूं। 18 घंटे के भीतर इस तस्वीर को 3 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। मालूम हो कि दीपिका इस फिल्म में रानी पद्मिनी की भूमिका निभा रही हैं। दीपिका के अलावा फिल्म में शाहिद कपूर और रणवीर सिंह भी मुख्य भूमिकाओं में होंगे। रणवीर फिल्म में अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं जिसके लिए उन्होंने अपनी दाढ़ी भी काफी बढ़ा ली है। वहीं शाहिद कपूर राजा रावल रतन सिंह की भूमिका में नजर आएंगे। हालांकि फिल्म के लिए इनमें से किसी का भी आधिकारिक लुक अब तक सामने नहीं आया है।

संजय लीला भंसाली निर्देशित यह फिल्म उस वक्त विवादों में आ गई थी जब फिल्म की जयपुर में शूटिंग चल रही थी और कथित करणी सेना ने फिल्म के सेट पर आकर तोड़फोड़ की थी। इसी दौरान हमलावरों ने संजय लीला भंसाली को थप्पड़ भी मारा था। इसके बाद 2 बार और फिल्म के सेट को नुकसान पहुंचाया गया था जिस पर निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इस बात की लिखित तसल्ली दी कि वह फिल्म में रानी पद्मिनी का कोई भी ऐसा आपत्तिजनक दृष्य नहीं दिखाएंगे जिससे दर्शकों की भावनाएं आहत हों।

stealing SLB's nashta while he's busy directing #Padmapati 😝😝😝 #Padmavati

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

उधर हाल ही में इस तरह की खबरें आई थीं एक्टर शाहिद कपूर शूटिंग के सिलसिले में सेट के नजदीक स्थित एक होटल में शिफ्ट हो गए हैं। दरअसल घर से सेट पर पहुंचते हुए उन्हें मुंबई के ट्रैफिक जाम का सामना करना पड़ता है जिसकी वजह से काफी समय बर्बाद हो जाता है। इसी समय को बचाने के लिए एक्टर जुहू के अपने घर को छोड़कर गोरेगांव के फाइव स्टार होटल में रह रहे हैं। जिससे कि शूटिंग में कोई परेशानी ना हो। शूटिंग खत्म होने तक एक्टर यही रहेंगे। संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ के लिए पूरी कास्ट और क्रू कड़ी मेहनत में कर रही हैं। वहीं मीडिया सूत्रों के अनुसार रोजाना आने जाने में शाहिद के 4 घंटे बर्बाद हो जाते थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.