ताज़ा खबर
 

दीपिका ने एक रात में शूट किया ‘राब्ता’ का टाइटल ट्रैक

फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजान ने दीपिका को मैसेज भेजकर पूछा था कि क्या वह उनकी फिल्म के टाइटल ट्रैक को शूट कर सकती हैं? इस पर दीपिका तुरंत राजी हो गई थीं।
राब्ता गाने में दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘राब्ता’ का टाइटल ट्रैक एक रात में शूट किया था। इस फिल्म के डायरेक्टर दिनेश विजान ने दीपिका को मैसेज भेजकर पूछा था कि क्या वह उनकी फिल्म के टाइटल ट्रैक को शूट कर सकती हैं? इस पर दीपिका तुरंत राजी हो गई थीं।

विजान ने एक बयान में कहा, “दीपिका छोटी-छोटी बातों पर भी बहुत ध्यान देती हैं और यह बड़ा फर्क पैदा करता है। वह मेरे साथ कुछ समय गाने की बारीकियों और भावों को समझने के लिए बैठीं। इसके बाद यह तुरंत शूट हुआ।” उन्होंने कहा, “मैं खुश हूं कि उन्होंने मेरी फिल्म के लिए टाइटल ट्रैक शूट किया। मैं महसूस करता हूं कि वह मेरे लिए लकी हैं।” विजान और दीपिका ने इससे पहले ‘लव आज कल’ और ‘कॉकटेल’ में काम किया है।

इस गाने में लिरिक्स तो बेहतरीन हैं हीं लेकिन दीपिका पादुकोण का लुक कमाल है। दीपिका का यह लुक आपको उनकी हॉलीवुड फिल्म xXx:रिटर्न ऑफ जेंडर केज की याद दिलाएगी। क्योंकि उनका लुक बेहद ग्लैमरस लग रहा है। इस गाने में उनकी परफॉर्मेंस इसमें चार चांद लगा रही है। पद्मावती की शूटिंग में बिजी दीपिका के फैन्स के लिए यह गाना एक अच्छी ट्रीट है।

राब्ता फिल्म का यह टाइटल ट्रैक सैफ अली खान की फिल्म एजेंट विनोद के सॉफ्ट रोमांटिक गाने ‘राब्ता’ का रीक्रिएटेड वर्जन है। इस गाने को अमिताभ भट्टाचार्य और इर्शाद कामिल ने मिलकर लिखा है और प्रीतम ने इसे कंपोज किया है। रोमांटिक गानों में अपना आवाज का जादू भरने वाले अरिजीत सिंह और निकिता गांधी ने इसे मिलकर गाया है। इस गाने की शूटिंग बुडापेस्ट में हुई है।सुशांत की ये फिल्म नौ जून को रिलीज होगी। फिल्म में कृति सैनन के अलावा जिम सरभ भी हैं। इसके बाद सुशांत अंतरिक्ष पर आधारित आगामी फिल्म ‘चंदा मामा दूर के’ में भी दिखाई देंगे, जिसमें वह एक अंतरिक्ष यात्री के रोल में नजर आएंगे।

रणबीर-दीपिका एक बार फिर दिखेंगे साथ?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग