ताज़ा खबर
 

अभी शादी करने के मूड में नहीं हैं दीपिका पादुकोण, कहा- मुझे नहीं लगता शादी का उम्र से कुछ लेना-देना है

दीपिका से शादी को लेकर उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि शादी का उम्र से कोई लेना देना है।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 19:43 pm
दीपिका ने ​हाल ही में फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया था।

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण की पहली हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स रिटर्न ऑफ द जेंडर केज रिलीज हो चुकी है। फिल्म में दीपिका हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में उन्होंने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट कराया है। वह मैगजीन के फरवरी एडीशन में कवर पेज पर भी नजर आएंगी। इंटरव्यू के दौरान जब दीपिका से शादी को लेकर उनकी प्लानिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मुझे नहीं लगता कि शादी का उम्र से कोई लेना देना है। यह इंसान की मानसिक स्थित पर निर्भर करता है और उसकी जिंदगी में शामिल लोगों की। मुझे नहीं लगता कि किसी को भी शादी को उम्र से जोड़ कर देखना चाहिए। ऐसे भी लोग हैं जो 40 की उम्र तक शादी ही नहीं करते और ऐसे भी लोग हैं जो 21-22 की उम्र में ही शादी कर लेते हैं। व्यक्तिगत तौर पर मुझे लगता है कि मैं शादी के लिए तैयार नहीं हूं।

ट्रिपल एक्स की शूटिंग के सिलसिले में लंबे वक्त तक ब्वॉयफ्रेंड रणवीर सिंह से दूर रहीं दीपिका से जब यह पूछा गया कि वह लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप के बारे में क्या सोचती हैं। इस पर दीपिका ने कहा- मुझे नहीं लगता कि मैं रिलेशनशिप्स को लेकर कोई जानी-मानी एक्सपर्ट हूं। साथ ही, मैंने कभी लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप का सामना किया भी नहीं है ताकि मैं आपको बता सकूं कि इसमें क्या होता है। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए दीपिका ने कहा- आखिरकार यह आपके पार्टनर्स ही होते हैं जो रिलेशनशिप तो बनाते या तोड़ते हैं।

दीपिका ने हाल ही में उनकी तुलना प्रियंका चोपड़ा ने किए जाने पर कहा- इस तरह तुलना करना सही नहीं है। मैं कहना चाहूंगी कि दोनों के रास्ते अलग अलग हैं।” साथ ही प्रियंका ने फिल्म निर्माता करण जौहर के साथ एक बातचीत में कहा था, “दीपिका ‘ट्रिपल एक्स…’ में काम कर रही है यह देखना मेरे लिए बहुत खास है और भविष्य में वह या चाहे सोनम (कपूर) या कई सारे अन्य कलाकार हैं अमेरिका आने चाहते हैं उन्हें लेकर मुझे उम्मीद है कि वे बेहतर शुरूआत करेंगे।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. B
    bijender
    Jan 25, 2017 at 3:10 am
    75 साल में करना शादी , पगली उम्र का बहुत महत्व हे शादी के लिये , अब इनको कोण समझाए , ज्ञान की जो कमी हे
    (0)(1)
    Reply
    1. M
      manoj t
      Jan 25, 2017 at 7:22 am
      omg
      (0)(0)
      Reply
      सबरंग