April 29, 2017

ताज़ा खबर

 

दीपिका पादुकोण ने वॉग मैगजीन के लिए कराया फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

गौरतलब है कि दीपिका इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आएंगी। बता दें कि विन डीजल ने एक बयान में कहा था कि दीपिका अगली ग्लोबल सुपरस्टार हैं।

Author नई दिल्ली | November 5, 2016 16:50 pm
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने ‘वॉग’ मैगजीन के नवंबर इशू में कवर पेज पर नजर आएंगी। मैगजीन में फैशन डिजाइर सब्यसाची मुखर्जी की खूबसूरत ड्रेस पहले और बनारसी साड़ियों का जादू बिखेरती नजर आएंगी। भारत में दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस दीपिका की तस्वीर और उनका अलग-अलग ड्रेस पहने वीडियो वॉग ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया है। मैगजीन के फोटोशूट के लिए उन्होंने लहंगा, बनारसी खड़ी साड़ी और कई ड्रेस ट्राई किए हैं। वॉग ने अपने इस महीने के एडीशन को ‘द बनारस स्टोरी’ नाम दिया है। दीपिका इस महीने लगातार सुर्खियों में बनी रही हैं। कभी फोर्ब्स लिस्ट में प्रियंका के बाद भारत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस के तौर पर तो कभी अपनी पहली हॉलीवुड फिल्म xXx: The Return of Xander Cage को लेकर वह लगातार खबरों में बनी रहीं।

गौरतलब है कि दीपिका इस फिल्म में हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आएंगी। बता दें कि विन डीजल ने एक बयान में कहा था कि दीपिका अगली ग्लोबल सुपरस्टार हैं। उन्होंने सीएनएन न्यूज से बातचीत के दौरान यह बात कही। उन्होंने कहा- मैं उन्हें बहुत पसंद करता हूं और हमारी केमिस्ट्री बहुत नेचुरल है। मैंने उनके साथ बहुत से खूबसूरत पल बिताए हैं। जब वह टेस्ट देने के लिए कमरे में दाखिल हुईं तो सबका रिएक्शन कुछ ऐसा था, “आह… वह कितनी हॉट है… इन दोनों की कैमिस्ट्री शानदार है। यह सब सिर्फ इस वजह से हो पाया क्योंकि हमने शूट से पहले बहुत सा वक्त साथ बिताया। मुझे उनके साथ बिताया हर पल अच्छा लगा। गौरतलब है कि हाल ही में विन डीजल और दीपिका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब शेयर हुआ। इसके अलावा उन्होंने अपने नए प्रोजेक्ट पद्मावती पर भी काम शुरू कर दिया है। पद्मावती में दीपिका रणवीर सिंह के साथ नजर आएंगी।

Go behind the scenes of our November cover shoot with @deepikapadukone.

A post shared by VOGUE India (@vogueindia) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 5, 2016 4:48 pm

  1. No Comments.

सबरंग