ताज़ा खबर
 

क्या आप जानते हैं? फवाद खान और दीपिका पादुकोण सीक्रेट हॉलीडे पर गए थे बर्सेलोना

किस्तानी अभिनेता फवाद खान ने पिछले महीने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म में काम करने की इच्छा भी जताई थी।
India Couture Week 2016 में दीपिका पादुकोण और फवाद खान। (Photo- Indian express)

फिल्ममेकर करण जौहर और कपूर एंड सन्स के एक्टर फवाद खान की दोस्ती से पूरा बॉलीवुड रूबरू है। लेकिन हालही में इस जोड़ी के साथ दीपिका पादुकोण भी साथ में आ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करण जौहर, दीपिका पादुकोण और फवाद खान सीक्रेट हॉलीडे पर बर्सेलोना गए थे। अंग्रेजी अखबार एशियन ऐज ने अपनी रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा है, ‘मैड्रिड में आईफा में शामिल होने के बाद करण, दीपिका और फवाद कुछ दिनों के लिए छुट्टियां मनाने बर्सेलोना चले गए थे।’ बता दें, इस दौरान दीपिका के बॉयफ्रेंड रनवीर सिंह वहां मौजूद नहीं थे। दीपिका और फवाद को पहले भी कई बार साथ देखा जा चुका हैं। वे कई समारोह में साथ नजर आए हैं।

हालांकि, तीनों की इस सीक्रेट हॉलीडे के पीछे क्या वजह रही। इस बारे में पता नहीं लग पाए है। अंदाजा लगाया जा रहा है कि करण जौहर फवाद और दीपिका के साथ कोई मूवी ला सकते हैं, लेकिन अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है।

बता दें, पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान ने पिछले महीने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म में काम करने की इच्छा भी जताई थी। उनका मानना है अभिनेत्री के साथ काम करना बहुत रोमांचक होगा। 34 वर्षीय फवाद ने 2014 में फिल्म ‘खूबसूरत’ से अपने करियर की शुरुआत की थी, जिसमें अभिनेत्री सोनम कपूर भी थीं। इस वर्ष उनकी फिल्म ‘कपूर एंड सन्स’ रिलीज हुई है। फिलहाल फवाद करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर हैं। फवाद ने कहा, ‘मैं दीपिका पादुकोण के साथ काम करने को लेकर बहुत उत्साहित हूं। यह अद्भुत रहेगा।’

Read Also: दीपिका पादुकोण के साथ काम करना चाहते हैं फवाद खान

पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान (बाएं) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। (AP Photo/Tsering Topgyal) पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान (बाएं) और अभिनेत्री दीपिका पादुकोण। (AP Photo/Tsering Topgyal)

Read Also: Video: जब फवाद को देखकर सबकुछ भूल गए ‘जबरा फैन’ रनवीर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग