ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण की ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज का नया पोस्टर हुआ जारी

फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक नया पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें फिल्म के सभी मुख्य किरदार विन डीजल, दीपिका पादुकोण, रुबी रोज और नीना डोबरेव नजर आ रहे हैं।
Author नई दिल्ली | December 22, 2016 12:03 pm
दीपिका पादुकोण की फिल्म ट्रिपल एक्स का नया पोस्टर हुआ जारी। (Image Source: Twitter)

ट्रिपल एक्स: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज के फैंस और टीम फिल्म की रिलीज को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। यह फिल्म अगले साल आने वाली है। फैंस में फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए एक ताजा पोस्टर जारी किया गया है। यह मस्तानी की पहली हॉलीवुड फिल्म है। इसके नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। फिल्म के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से एक नया पोस्टर शेयर किया गया है जिसमें फिल्म के सभी मुख्य किरदार विन डीजल, दीपिका पादुकोण, रुबी रोज और नीना डोबरेव नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर काफी हॉट है। फोटो को शेयर करते समय कैप्शन दिया है- यो वो टीम है जिसके साथ काम किया जाता है। जेंडर केज नए पोस्टर के साथ आपके सामने हाजिर है। ट्रिपल एक्स मूवी 20 जनवरी 2017 को सिनेमाघरों में आ रही है। डीजे कारुसो के निर्देशन में बनी यह फिल्म ट्रिपल एक्स सीरीज की दूसरी फिल्म है।

बता दें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संजय लीला भंसाली की पीरियड फिल्म पद्मावती की शूटिंग शुरू कर चुकी हैं। ऐसे में उनका कोई करीबी चाहता है कि वह शूट पर घर का खाना मिस ना करें और हेल्दी खाना खाएं। इसलिए उन्होंने दीपिका के लिए एक खास तोहफा भेजा है। दीपिका पादुकोण ने यह तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर भी शेयर की।

दरअसल दीपिका पादुकोण की बॉलीवुड मम्मी कोरियोग्राफर और फिल्म मेकर फराह खान ने उनकी सेहत का खयाल रखते हुए उनके लिए प्रेशर कुकर भेजा। ताकि वह अपने लिए खाना बना सकें या बनवा सकें। फराह के इसी स्पेशल गिफ्ट की तस्वीर दीपिका ने इंस्टाग्राम पर शेयर की। इस तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, मां का प्यार, थैंक्यू मम्मी।

हाल ही में दीपिका पादुकोण घर बदलने के चलते सुर्खियों में आई थीं। एक्ट्रेस ने गोरेगांव के वेस्टिन होटल में चेक इन किया था। ऐसा कहा जा रहा था कि रणवीर सिंह भी दीपिका के होटल के पास हाइराइज में चेक इन करने वाले हैं। दरअसल दोनों संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती के लिए यह सब कर रहे हैं। जी हां, यह बात तो सभी को अच्छी तरह से पता है कि भंसाली को यह बात बेहद पसंद है कि उनके एक्टर अपने किरदार की स्किन में फिट हो जाएं।

साल की आखिरी फिल्‍म के रूप में क्‍यों देखें आमिर खान की 'दंगल', 5 वजहें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग