ताज़ा खबर
 

पद्मावती स्टार दीपिका पादुकोण को मिला ‘प्राइजलेस प्रिंसेस अवॉर्ड’, देखिए फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लगातार तरक्की की नई ऊंचाईंया छू रही हैं। 13 जनवरी को उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्सः रिटर्न ऑफ द जेंडर केज रिलीज हुई थी।
Author नई दिल्ली | February 21, 2017 11:21 am
बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण लगातार तरक्की की नई ऊंचाईंया छू रही हैं। 13 जनवरी को उनकी डेब्यू हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्सः रिटर्न ऑफ द जेंडर केज रिलीज हुई थी। फिल्म में उन्होंने हॉलीवुड सुपरस्टार विन डीजल के साथ काम किया है। 2016 में घोषित की गई फोर्ब्स लिस्ट में उन्हें भारत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बताया। पहले नंबर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का नाम था। दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड में काम करते हुए तकरीबन 10 साल हो चुके हैं। हाल ही में उन्हें मिले द प्राइजलेस प्रिंसेस अवॉर्ड के बाद अब उनकी उपलब्धियों में एक और उपलब्धि जुड़ गई है। दीपिका पादुकोण के अनऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से मोमेंटो लेते हुए उनकी एक तस्वीर पोस्ट की गई है।

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वह जल्द ही संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म पद्मावती में नजर आएंगी। दीपिका फिल्म में रानी पद्मावती का किरदार निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग राजस्थान में दीपिका पादुकोण के डांस नंबर से शुरु हुई थी। हालांकि जयपुर में उन पर कथित करणी सेना द्वारा किए गए हमले के बाद संजय लीला भंसाली ने शूटिंग कुछ दिनों के लिए रोक दी थी। पद्मावती फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली पर हुए हमले पर दीपिका पादुकोण ने कहा- मेरी कोशिश हमेशा यही रही कि मैं इस शक्तिशाली महिला की कहानी दुनिया तक पहुंचाऊं। उन्होंने कहा, पद्मावती को लेकर मैं आपको भरोसा दिलाना चाहती हूं कि फिल्म में तथ्यों को लेकर छेड़छाड़ नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के साथ हुई इस घटना से वह हैरान हैं और यह मामला दुखी करने वाला है।

बता दें संजय लीला भंसाली पर जयपुर में ‘पद्मावती’ के सेट पर हमला हुआ था। स्‍थानीय संगठन करणी सेना के सदस्‍यों ने उन्‍हें चांटा मारा था और उनके कपड़े फाड़ दिए थे। इसके बाद फिल्‍म की शूटिंग भी रोक दी गई थी। बताया जा रहा था कि करणी सेना के सदस्‍य फिल्‍म में कथित तौर पर तथ्‍यों से छेड़छाड़ किए जाने पर भंसाली से नाराज थे। उनका आरोप है कि फिल्‍म में पद्मावती को गलत रूप में पेश किया जा रहा है। फिल्‍म की शूटिंग जयगढ़ फोर्ट में हो रही थी। इसी दौरान राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ता नारेबाजी करते हुए वहां आए और सेट पर तोड़फोड़ कर दी। उन्‍होंने भंसाली से बदसलूकी की और मारपीट की। इसके दौरान भंसाली के कपड़े फट गए। उनकी कुर्सी भी छीन ली गई।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.