ताज़ा खबर
 

दीपिका पादुकोण ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए कराया बोल्ड फोटोशूट, देखिए तस्वीरें

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको, क्वांटिको-2 और उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के साथ जहां भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनीं वहीं दीपिका पादुकोण ट्रिपल एक्स से डेब्यू करने के बाद भारत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं।
Author नई दिल्ली | January 24, 2017 11:31 am
दीपिका ने ​हाल ही में फिल्मफेयर मैग्जीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट कराया था।

xXx: Return of the Xander Cage के रिलीज होने के बाद से दीपिका पादुकोण इंटरनेशनल लेवल पर फेमस हो चुकी हैं। फिल्म में वह हॉलीवुड स्टार विन डीजल के साथ नजर आ रही हैं। हाल ही में वह भारत में विन के साथ अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आईं। बता दें कि दीपिका जल्द ही फिल्मफेयर मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आएंगी। दीपिका मैगजीन के फरवरी एडीशन में दीपिका बॉलीवुड के हॉलीवुड से बनते नए संबंधों पर बात करती दिखेंगी। मैगजीन के इस ए़डीशन को हैलो हॉलीवुड नाम दिया गया है। मालूम हो कि प्रियंका चोपड़ा के बाद दीपिका पादुकोण पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं जो हॉलीवुड में परचम लहरा रही हैं। फोर्ब्स लिस्ट ने इन दोनों ही एक्ट्रेसेज का नाम पिछले साल भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसेज के तौर पर घोषित किया था।

प्रियंका चोपड़ा अमेरिकन टीवी सीरीज क्वांटिको, क्वांटिको-2 और उनकी पहली हॉलीवुड फिल्म बेवॉच के साथ जहां भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस बनीं वहीं दीपिका पादुकोण ट्रिपल एक्स से डेब्यू करने के बाद भारत की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेस हैं। दीपिका ने फिल्मफेयर मैगजीन के लिए फोटोशूट भी कराया है। फोटोशूट की तस्वीरें सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर आ गई हैं। ज्यादातर तस्वीरों में वह दो ही अंदाजों में नजर आ रही हैं। कुछ तस्वीरों में दीपिका ने जेट ब्लैक टॉप और लोअर पहन रखी है वहीं कुछ अन्य तस्वीरों में वह इनर वियर और जैकेट पहने नजर आ रही हैं। दीपिका ब्यूटीफुल नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से इन तस्वीरों को पोस्ट किया गया है।

गौरतलब है कि हाल ही में वह एलेन डीजेनरस शो में अफने पिता प्रकाश पादुकोण, अपने करियर और विन डीजल पर अपने क्रश की बातें करती नजर आईं। वह लेट लेट शो पर जेम्स कार्डन के साथ भी नजर आईं, उनके साथ हॉलीवुड के सुपरस्टार विन डीजल भी पहुंचे। उन्होंने नमस्ते के संबोधन के साथ शो पर दर्शकों का अभिनंदन स्वीकार किया। दीपिका ने शो पर मुंबई में विन को लुंगी पहनाने के किस्से का जिक्र करते हुए बताया- लुंगी भारत में पुरुषों के पहनने का कपड़ा होता है। 2 साल पहले मैंने एक फिल्म की थी जिसमें हमने लुंगी डांस किया था। लेकिन हमारे दोस्त विन को लगता है कि यह बहुत क्लासिक है, भारत में डांस करने का पारंपरिक तरीका। उन्होंने भारत में अपने इंटरव्यूज को बहुत गंभीरता से किया जहां वह ब्रेकडांस को लुंगी डांस से कंपेयर करने लगे और मैंने कहा, “नहीं, यह कोई पारंपरिक डांस नहीं है।”

😍😍 #FilmFare #deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikabeautiful) on

Deepika's on the #Filmfare Cover for February😍😍 #deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikabeautiful) on

Deepika for #FilmFare 😍😍🔥🔥 #deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikabeautiful) on

She is on FIRE😍🔥🔥 #deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikabeautiful) on

Morning everyone❤️ #deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikabeautiful) on

Most gorgeous shoot😍😍 #deepikapadukone

A post shared by Deepika Padukone (@deepikabeautiful) on

 

शाहरुख खान को देखने के लिए वडोदरा स्टेशन पर जुटी भीड़; 1 की मौत

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.