ताज़ा खबर
 

सुब्रमण्यम स्वामी का हमला, दीपिका पादुकोण तो भारतीय ही नहीं, एक्ट्रेस बोलीं-कोई रोक नहीं सकता ‘पद्मावती’ की रिलीज

एक इंटरव्यू में स्वामी ने दीपिका के भारतीय होने तक पर प्रश्न चिह्न लगा दिया। उन्होंने कहा- यह महिला एक डच है तो वह भारतीय पवित्रता पर कैसे सवाल उठा सकती है।
Author नई दिल्ली | November 14, 2017 17:18 pm
भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म पर निशाना साधा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म ‘पद्मावती’ विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि कोई भी इस फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकता है। दीपिका ने कहा- एक महिला के तौर पर मुझे इस फिल्म का हिस्सा होने और कहानी को बताने पर गर्व है, जिसे बताए जाने की जरूरत है। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके दीपिका पादुकोण और उनकी फिल्म पर निशाना साधा है। स्वामी ने अपने ट्वीट में कहा- फिल्म स्टार दीपिका पादुकोण हमें बदलाव पर भाषण दे रही हैं। देश में बदलाव सिर्फ तभी आ सकता है जब वह अपने दृष्टिकोण से बदलाव लाएंगी। इसके अलावा न्यूज 18 को दिए एक इंटरव्यू में स्वामी ने दीपिका के भारतीय होने तक पर प्रश्न चिह्न लगा दिया। उन्होंने कहा- यह महिला एक डच है तो वह भारतीय पवित्रता पर कैसे सवाल उठा सकती है?

उधर दीपिका पादुकोण ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में कहा- यह घटिया है। यह पूरी तरह से घटिया है। हम कहां आ गए हैं? एक राष्ट्र के तौर पर हम कहां आ गए हैं? क्या हम वाकई बदलाव ला रहे है? दीपिका ने कहा कि एक मात्र संस्था जिसके प्रति हम जवाबदेह हैं वह सेंसर बोर्ड है और हमें पूरा यकीन है कि कोई भी इस फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोक सकता है। आपको एक दिलचस्प तथ्य बता दें कि दीपिका की फिल्म ओम शांति ओम 9 नवंबर को रिलीज हुई थी और खासी कामयाब रही थी। 15 नवंबर को उनकी फिल्म रामलीला रिलीज हुई थी और यह भी बॉक्स ऑफिस पर ठीक चली। दीपिका अपने वक्त के अनुभव साझा करते हुए बताती हैं कि जब वह इंडस्ट्री में आई-आई थीं उन्हीं दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म सांवरिया रिलीज हुई थी और उन दिनों वह सोचा करती थीं कि काश उन्हें संजय के साथ काम करने का मौका मिले।

फिल्म पद्मावती की बात करें तो रणवीर कपूर (अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में) और शाहिद कपूर (राजा रावल रतन सिंह के किरदार में) स्टारर यह फिल्म शूटिंग के वक्त से ही विवादों में रही है। हालांकि एक तथ्य यह भी है कि फिल्म का ट्रेलर और गाने यूट्यूब पर जारी किए जाने के कुछ ही मिनटों में वायरल हो गए और देखते ही देखते हिट हो गए। फिल्म के बारे में दोनों ही तरह की मानसिकता रखने वाले लोग मौजूद हैं। कुछ लोग हैं जो इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं और कुछ लोग हैं जो इसका पुरजोर समर्थन कर रहे हैं। देखना यह होगा कि सेंसर बोर्ड इस फिल्म के बारे में क्या फैसला सुनाता है।

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. U
    unknown
    Nov 15, 2017 at 6:31 am
    कोई अगर भारत में न जन्मे तो इसका मतलब वो भारतीय ही नहीं?
    (1)(0)
    Reply
    1. R
      Rajnish Dixit
      Nov 14, 2017 at 9:12 pm
      स्वामी जी ये देश जितना आपका है उतना सबका है | क्या आपने ठेका ले रखा है ये बताने का की कौन इस देश का कौन इस देश का नहीं है ? राष्ट्र हित में भी कुछ काम भी कर लिया करो
      (6)(1)
      Reply
      1. H
        hasIb
        Nov 14, 2017 at 7:48 pm
        कुछ चंद लोगों ने ऑफिस में बैठ कर पुरे देश के लोगो को ी गलत, ये हमारे देश का नहीं, ये हमारी संस्कृति का नहीं, ठहराने का सारा भार अपने कंधे पे ले रखा हे. आखिर इनकी बात सुनने की ज़रूरत की ही क्या हे. और ये होते कौन हैं हर मसले में टाँग अड़ाने वाले. अगर रिटायर हैं तो घर पे चाचा आराम करो......
        (6)(3)
        Reply