March 29, 2017

ताज़ा खबर

 

इस वजह से दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का हो सकता है ब्रेकअप

दीपिका और रणवीर अब तक तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसमें संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला रामलीला और बाजीराव मस्तानी हैं। इसके अलावा रणवीर ने फाइंडिंग फैनी में कैमियो निभाया था। दोनों एक्टर्स एक बार फिर भंसाली की फिल्म पद्मावती में साथ नजर आएंगे।

दीपिका-रणवीर

साल 2016 की शुरुआत से ही हमें कई सेलिब्रिटी कपल के अलग होने की खबरें मिली हैं। वहीं एक और प्यारी जोड़ी टूटने के कगार पर है। ऐसी खबरें सामने आ रही है के रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ब्रेकअप कर सकते हैँ। दोनों पिछले दो सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। इनका रिश्ता इस समय काफी मुश्किलों से गुजर रहा है। दोनों के बीच अब हालात बदल गए हैं। कई रिपोर्ट्स के अनुसार रणवीर दीपिका से बहुत गुस्सा हैं। एक्टर इस वजह से नाराज हैं कि मस्तानी अपनी खुशी को जाहिर नहीं करती है। उन्हें करियर में मिल रही खुशी और उत्साह को जाहिर करना नहीं आता। वहीं दूसरी तरफ रणवीर उनकी उपलब्धियों को खुले तौर पर जाहिर करते रहते हैं। वो लगातार सोशल मीडिया पर उनके हॉलीवुड डेब्यू सहित सभी उलब्धियों को फोटो सहित शेयर करते रहते हैं। अपनी फिल्म ट्रिपल एक्स के ट्रेलर लॉन्च के बाद भी दीपिका ने कुछ ऐसा उत्साह नहीं दिखाया। जिसने बाजीराव को नाराज कर दिया है।

वीडियो: ‘बिग बॉस सीज़न 10’ की पहली मेहमान बनेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका और रणवीर अब तक तीन फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं। इसमें संजय लीला भंसाली की गोलियों की रासलीला रामलीला और बाजीराव मस्तानी हैं। इसके अलावा रणवीर ने फाइंडिंग फैनी में कैमियो निभाया था। दोनों एक्टर्स एक बार फिर भंसाली की फिल्म पद्मावती में साथ नजर आएंगे। ये फिल्म अगले साल नवंबर में रिलीज होगी। बता दें कि बिग बॉस की धमाकेदार शुरुआत के मौके पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी मेहमान बनकर आई थीं। शुरुआत में सलमान ने उन्हें शो की कंटेस्टेंट के तौर पर ही बुलाया।

Read Also: xXx: Return Of Xander Cage ट्रेलर: दीपिका पादुकोण ने बिग बॉस 10 के ग्रैंड प्रीमियर पर लॉन्च किया ट्रेलर

दीपिका ने स्टेज पर एंट्री एक जबर्दस्त परफॉर्मेंस से की। इस परफॉर्मेंस के बाद सलमान ने दीपिका के साथ एक गेम खेला। जिसमें सलमान ने पूछा कि वो किसे घर के अंदर भेजना चाहती हैं। इस लिस्ट में दीपिका ने सबसे पहले आमिर खान का नाम लिया। जब उन्हें करण जौहर और संजय लीला भंसाली में से किसी एक को अंदर भेजने को कहा गया तो दीपिका ने संजय लीला भंसाली को अंदर भेजना बेहतर बताया। इसके बाद सलमान ने दीपिका से पूछा कि रनवीर सिंह और दीपिका में किसे घर के अंदर जाना चाहिए। इस पर दीपिका ने रनवीर का नाम लिया और कहा कि इन्हें शो में जाना चाहिए क्योंकि वह एक परफेक्ट एंटरटेनर हैं और मैं बहुत बोरिंग हूं।

Read Also: Bigg Boss 10: दीपिका पादुकोण की चाहत विन डीजल करें होस्ट और रणवीर सिंह लें हिस्सा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 17, 2016 2:05 pm

  1. No Comments.

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग