December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

लक्स गोल्डन अवॉर्ड में कैटरीना कैफ ने दीपिका पादुकोण को इस तरह से किया अवॉइड

दोनों ने एक-दूसरे को देखा और इस बात का खास ख्याल रखा कि दोनों के बीच एक हाथ का नहीं बल्कि एक मील का फासला बना रहे। इतना ही नहीं दोनों एक ही रो में बैठी तक नहीं।

बॉलीवुज में कई एक्ट्रेसेज के बीच कोल्ड वार चलती रहती है। ऐसी ही एक कोल्ड वार दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ के बीच जारी है। पिछली बार भी जब दोनों का आमना-सामना हुआ था तो उन्होंने एक-दूसरो को अवॉइड करते हुए जल्दी से वहां से निकल जाना बेहतर समझा। एक बार फिर से शनिवार 12 नवंबर को हुए लक्स गोल्डन अवॉर्ड 2016 के मौके पर दोनों आमने-सामने आ गईं। ये बात किसी से छुपी नहीं है कि कुछ दिन पहले ही दीपिका ने रणबीर कपूर के साथ जमकर पार्टी की थी। इतिहास इस बात का गवाह है कि तीनों के बीच किस तरह का रिश्ता चल रहा है। कैटरीना ने यह बात सुनिश्चित की कि वो ऐसे समय पर ही अपना अवॉर्ड लेंगी और परफॉर्म करेंगी जब वो तुरंत वहां से एक्जिट कर सकें। एक लीडिंग टैबलॉयड के अनुसार दोनों के बीच कोल्ड वाइब्स खूब चलीं। इवेंट में मौजूद सूत्र के अनुसार वो शाम को ज्यादातर समय मौजूद नहीं रहीं। उन्होंने ऐसे समय में अपनी एंट्री की जब पपरांजी करने वालों के लिए भी रात हो गई थी।

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण ने खूब पार्टी की। लेकिन जैसे ही जग्गा जासूस की एक्ट्रेस वहां आईं हवा का रुख बदल गया। दोनों ने एक-दूसरे को देखा और इस बात का खास ख्याल रखा कि दोनों के बीच एक हाथ का नहीं बल्कि एक मील का फासला बना रहे। इतना ही नहीं दोनों एक ही रो में बैठी तक नहीं। इस वजह से भी उन्हें एक-दूसरे से अलग रहने में आसानी हुई। एक सूत्र ने बताया कि कैट ने लेट एंट्री का निर्णय लिया। कैफ केवल अवॉर्ड लेने और परफॉर्म करने के लिए मौजूद थीं। जैसे ही उनका काला चश्मा वाला परफॉर्मेंस खत्म हुआ, उन्हें अवॉर्ड मिल गया। इसके बाद एक्ट्रेस वहां से चली गईं।

कैटरीना ने इवेंट में मौजूद लोगों से बातचीत तक नहीं की। इसकी वजह उनके एक्स ब्वॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण हो सकती हैं। इनके अतीत पर नजर डाली जाए तो ऐसा लगता नहीं है कि दोनों कभी अच्छी दोस्त बन सकती हैं। दोनों हॉट एक्ट्रेस के बीच जारी इस कोल्ड वॉर के पीछे वजह केवल रणबीर कपूर हैं। दोनों के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो दीपिका इन दिनों अपनी हॉलीवुड फिल्म ट्रिपल एक्स के प्रमोशन के साथ ही पद्मावती की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं कैटरीना की अपकमिंग फिल्म जग्गा जासूस है। इसके बाद वो सलमान खान के साथ टाइगर जिंदा है में दिखाई देंगी। इसकी शूटिंग ट्यूबलाइट के रैप-अप होने के बाद शुरू होगी

एक दूसरे को बर्दाशत नहीं करती दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ; ऐसे करती हैं एक-दूसरे को अवॉयड

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 14, 2016 12:31 pm

सबरंग