ताज़ा खबर
 

विशाल भारद्वाज की फिल्म में एक बार फिर साथ नजर आएंगे ‘पिकू’ स्टार दीपिका पादुकोण और इरफान खान

एक बयान में अरोड़ा ने कहा- हम विशाल जी के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। जोकि देश के बेहतरीन डायरेक्टर में से एक हैं। हम इस सहयोग को लेकर विचार कर रहे हैं।
Author नई दिल्ली | April 22, 2017 17:12 pm
एक बार फिर साथ काम करेंगे दीपिका पादुकोण और इरफान खान। (Image Source: Indian Express)

पिकू की सफलता के बाद बॉलीवुड एक्टर दीपिका पादुकोण और इरफान खान एक बार फिर से साथ नजर आने वाले हैं। दोनों मशहूर स्टार विशाल भारद्वाज के अगले प्रोजेक्ट में काम करेंगे। इस फिल्म को विशाल के एसोसिएट हनी त्रेहान डायरेक्ट करेंगे। जिसे कि भारद्वाज, प्रेरणा अरोड़ा और अर्जुन एन कपूर प्रोड्यूस करेंगे। इसमें एक्ट्रेस माफिया क्वीन राहिमा खान जिसे कि लोग सपना दीदी के नाम से जानते हैं उसका किरदार निभाएंगी। वहीं इरफान स्थानीय गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे। जिसे कि राहिमा से प्यार हो जाता है और वो उसके मिशन में मदद करता है। खान का मिशन दाऊद इब्राहिम को पकड़ना है। यह फिल्म पूर्व खोजी पत्रकार से लेखक बने एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वीन ऑफ मुंबई के एक चैप्टर पर आधारित होगी। भारद्वाज ने चैप्टर के राइट्स खरीद लिए हैं।

एक बयान में अरोड़ा ने कहा- हम विशाल जी के साथ मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं। जोकि देश के बेहतरीन डायरेक्टर में से एक हैं। हम इस सहयोग को लेकर विचार कर रहे हैं। दीपिका और इरफान को साथ में लाने पर उन्होंने कहा- हम सभी इस अनाम प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं। त्रेहान भारद्वाज की जिंदगी के काफी सालों से हिस्सा हैं। भारद्वाज ने कहा- अभिषेक चौबे के बाद उन्हें डायरेक्टर के तौर पर लॉन्च करना मेरे लिए काफी खुशी की बात है। दीपिका काफी समय से मुझसे अपने लिए स्क्रिप्ट लिखने के लिए बोल रही थी। उन्होंने स्क्रिप्ट पढ़ी और इसे काफी पसंद किया। हम अभी उनके साथ बातचीत की शुरुआती चरण में हैं।

आपको बता दें कि बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण दिनेश विजान की फिल्म राब्ता में एक स्पेशल नंबर मे नजर आएंगी। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर दिनेश दीपिका को अपने लिए लकी मानते हैं। एक लीडिंग से बातचीत के दौरान दिनेश ने कहा कि दीपिका मेरे लिए लकी हैं, फिल्म में वह ​राब्ता के रिक्रिएट वर्जन पर परफॉर्म करती नजर आएंगी।

यह गाना साल 2012 में आई फिल्म एजेंट विनोद में करीना कपूर और सैफ अली खान पर फिल्माया गया था। दिनेश ने राब्ता के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बताया कि मैंने दीपिका से कहा कि क्या वह मेरे लिए एक गाने में काम कर सकती हैं, तो वह बुडपेस्ट आई और हमने गाना शूट किया।

अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.