ताज़ा खबर
 

कान्स फिल्म फेस्टिवल 2017: रेड कार्पेट की शान बढ़ाएंगी दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन और सोनम कपूर

लॉरियल पेरिस ब्रांड की एंबेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मूरे, इवा लोंगोरिया के साथ मई में होने वाले 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी।
दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर, ऐश्वर्या राय बच्चन।

लॉरियल पेरिस ब्रांड की एंबेसडर ऐश्वर्या राय बच्चन, सोनम कपूर, दीपिका पादुकोण अंतर्राष्ट्रीय कलाकार जूलियन मूरे, इवा लोंगोरिया के साथ मई में होने वाले 70वें कान्स फिल्म महोत्सव में भाग लेंगी। लॉरियल पिछले 20 सालों से इस प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव का मेकअप साझेदार है, और कान्स 2017 में भी यह अपनी इस लंबी साझेदारी का जस्न मनाएगा। इसके लिए फ्रेंच रिवेरा पर मई में होने वाले इस महोत्सव में ब्रांड के प्रतिष्ठित एंबेसडर और कई अन्य लोग शामिल होंगे।

वे मेकअप की परिवर्तनकारी शक्ति और शैली अलग-अलग अंदाज में पेश करेंगे। इसके अलावा यह दीपिका का पहला वर्ष है, जो कान्स में एक एंबेसडर के रूप में लॉरियल पेरिस का प्रतिनिधित्व करेंगी।

लॉरियल पेरिस के महाप्रबंधन रागजीत गर्ग ने एक बयान में कहा, “हम खुश हैं कि ऐश्वर्य राय बच्चन, दीपिका पादुकोण और सोनम कपूर इस वर्ष कान्स फिल्म महोत्सव में लॉरियल पेरिस और भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी। यह हमारे लिए बहुत खास होगा, क्योंकि लॉरियाल पेरिस कान्स के आधिकारिक मेकअप साझेदार होने के दो दशकों का जश्न मनाने जा रहा है।”

उन्होंने कहा, “इस वर्ष ब्रांड न केवल नएपन और अभूतपूर्व उत्पाद का संग्रह पेश करेगा, बल्कि कान्स में नए मेकअप और फैशन के रुझान के माध्यम से उपभोक्ताओं को करीब लाने की योजना है। इसके साथ यह अलग अनुभव भी देगा।”

बाहुबली 2 ऑडियंस रिएक्शन: खत्म हुआ सस्पेंस, जानिए कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग