ताज़ा खबर
 

पढ़ें किस के लिए बॉलीवुड को नहीं छोड़ेंगी दीपिका पादुकोण

दीपिका को संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म 'पद्मावती' में देखा जाएगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।
Author March 25, 2017 13:12 pm
xXx: Return of Xander Cage trailer के एक सीन में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

अभिनेत्री दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह हॉलीवुड के लिए बॉलीवुड को नहीं छोड़ेंगी। इस साल ‘एक्सएक्सएक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ से हॉलीवुड में कदम रखने वाली दीपिका ने कहा कि हॉलीवुड में काम करने से उन्होंने नई चीजें सीखी हैं। लेकिन वह अपनी बुनियाद को कभी नहीं भूलेंगी।

दीपिका ने कहा, “मैं अपने घर और अपनी बुनियाद से बेहतर रूप से परिचित हूं, इसलिए इसमें कोई बदलाव नहीं आने वाला। मैंने हॉलीवुड में अपने कार्य को बढ़ाने और विभिन्न परिस्थितियों में विभिन्न लोगों के साथ काम के अनुभव के लिए कदम रखा।”

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे लगता है कि फिल्म जगत में लोग अपनी कहानी दर्शाने और अपने अनुभवों को साझा करते हैं। मेरे लिए यह एक शानदार अवसर रहा है।”

दीपिका को यहां सीएनबीसी-टीवी 18 इंडिया बिजनेस लीडर अवार्ड्स समारोह में एंटरटेनमेंट लीडर ऑफ द ईयर के पुरस्कार से नवाजा गया।

अभिनेत्री से जब सुपरस्टार शाहरुख खान और विन डीजल में से किसी एक को चुनने के लिए कहा गया, तो उन्होंने दोनों को चुनना पसंद किया।

फिल्म ‘पीकू’ की अभिनेत्री ने कहा कि उनकी वित्तीय संबंधी सभी चीजों का ध्यान उनके पिता और दिग्गज बैडमिंटन खिलाड़ी रहे प्रकाश पादुकोण रखते हैं। इस कारण उनका ध्यान केवल अपने काम पर रहता है।

दीपिका को संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ में देखा जाएगा। इस फिल्म में रणवीर सिंह और शाहिद कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं।

ऑस्कर 2017: ऑस्कर पार्टीज में दिखा प्रियंका-दीपिका का मैजिक, रेड कार्पेट पर बेहद खूबसूरत दिखीं प्रियंका

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.