ताज़ा खबर
 

दीपक तिजोरी की पत्नी शिवानी ने कहा- मेरे पति ने इस बार सारी हदें पार कर दी हैं

मैंने कुछ भी ना बोलने का निर्णय लिया क्योंकि यह हमारे बीच का मामला है और कोर्ट में चल रहा है। एक ईमानदार और जिम्मेदार वादी होने के नाते मेरे पास छुपाने या डरने के लिए कुछ नहीं है।
Author नई दिल्ली | April 4, 2017 13:08 pm
बॉलीवुड एक्टर दीपक तिजोरी

एक्टर डायरेक्टर दीपक तिजोरी ने सभी को यह कहते हुए चौंका दिया था कि उनकी अपनी पत्नी शिवानी के साथ शादी अमान्य है। उन्होंने हाल ही में कहा था कि फैशन डिजायनर के साथ उनकी शादी अमान्य है क्योंकि उन्होंने अपने पहले पति से तलाक नहीं लिया था। इस समय कपल काफी बुरे दौर से गुजर रहे हैं और कुछ दिनों पहले शिवानी ने उन्हें घर से बाहर निकाल दिया था। स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार शिवानी को शक है कि दीपक का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। एक्टर की पत्नी ने उनसे तलाक और तुरंत मेंटेनेंस का खर्चा मांगा है। इससे दीपक गुस्सा हो गए और उन्होंने इस मामले पर कानूनी सलाह लेने का निर्णय लिया। जल्ह दी उन्होंने दावा किया कि उनकी शादी अमान्य है और शिवानी पर उल्टा केस कर दिया।

इस मामले पर बांद्रा की कोर्ट में सुनवाई हुई। शिवानी ने अब तक चुप्पी साधी हुई है। हालांकि उन्होंने डीएनए से इसपर खुलकर बात की और एक्टर को लताड़ा। फैशन डिजायनर ने कहा- दीपक तिजोरी, मेरे 22 साल से ज्यादा समय तक पति रहे हैं और हमारी छोटी बेटी के पिता ने इस बार सारी लिमिट क्रॉस कर दी हैं। उन्होंने सभ्यता, नैतिकता, संवेदनशीलता, भावकता और सबसे ऊपर कानून की सभी सीमाएं लांघ दी हैं।

मैंने कुछ भी ना बोलने का निर्णय लिया क्योंकि यह हमारे बीच का मामला है और कोर्ट में चल रहा है। एक ईमानदार और जिम्मेदार वादी होने के नाते मेरे पास छुपाने या डरने के लिए कुछ नहीं है। फैक्ट्स के आधार पर कोर्ट को निर्णय लेने दीजिए। मैं सकारात्मकता के साथ कह सकती हूं कि सच्चाई की जीत होगी।

दीपक अपनी पत्नी शिवानी के साथ गोरेगांव में एक 4 बेडरूम फ्लैट में रहते थे। काफी समय से दोनों के बीच कुछ विवाद चल रहे थे। जिस वजह से वो काफी परेशान थे। अंग्रेजी वेबपोर्टल स्पॉट बॉय में छपी खबर की मानें तो शिवानी ने तलाक और पति से मेंटेनेंस की मांग करते हुए केस फाइल किया था। दीपक यह सब चुकाने की स्तिथि में नहीं थे। इस बीच जब उन्होंने एक सलाहकार से बात की तो सामने आया वो हैरान करने वाला था।

बॉलीवुड बुलेटिनः कपिल शर्मा शो पर नहीं लौटेंगे सुनील ग्रोवर, जानिए 4 और बड़ी खबरें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग