ताज़ा खबर
 

सना खान के साथ इंटीमेट सीन्स पर बोले गुरमीत, पत्नी देबिना को पहले ही सब बता दिया था

फिल्म में गाने और ट्रेलर में गुरमीत चौधरी और सना खान के काफी हॉट सीन दिखाई दे रहे हैं।
Author नई दिल्ली | November 2, 2016 02:09 am
गुरमीत चौधरी और सना खान।

बॉलीवुड की फिल्म वजह तुम हो जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म के के ट्रेलर और लीड सांग की काफी चर्चा हो रही है। फिल्म में सना खान, गुरमीत चौधरी, रजनीश दुग्गल और शरमन जोशी मुख्य रोल में है। फिल्म में गाने और ट्रेलर में गुरमीत चौधरी और सना खान के काफी इंटीमेट सीन दिखाई दे रहे हैं। गुरमीत चौधरी और सना खान के फिल्म में दर्शाए गए अंतरंग सीन्स को लेकर गुरमीत ने अपनी बात रखी है। गुरमीत ने बताया कि उनकी पत्नी देबिना ने उनके इन सीन्स को लेकर क्या प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कह, ” फिल्म को लेकर मेंरे और देबिना के बीच कोई लड़ाई नहीं हुई। वो पहले से फिल्म के कहानी को जानती थी। मैंने मेरे और सना के सीन्स को लेकर पहले ही उन्हें बता दिया था। वो खुद एक एक्ट्रेस है और वो जानती है कि कैमरे के आगे लव सीन्स फिल्म की जरूरत है।

Movie Review: कमज़ोर कड़ी है अजय देवगन की ‘शिवाय’; इमोशन और एक्शन से भरपूर है फिल्म

गुरमीत ने बताया कि ना सिर्फ देबिना ने उन्हें सहमति दी बल्कि उन्हें उत्साहित भी किया ताकि लव मेकिंग सीन्स ज्यादा से ज्यादा वास्तिवक लगे। गुरमीत ने मीडिया को सामने ये बात साफ की वो श्रीलंका में छट्टियां नहीं मना रहे हैं। बल्कि वो वहां एक इवेंट में हिस्सा लेने पहुंचे हैं। गुरमीत और देबिना साथ में रामयाण सीरियल में नजर आ  चुके हैं। वजह तुम हो एक इरोटिक थ्रिलर हो जिसे हेट स्टोरी 2 और 3 के निर्देशक विशाल पांड्या ने बनाया है। वजय तुम हो 2 दिसंबर को रिलीज होगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.