December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

‘डियर जिंदगी’ का फर्स्ट पोस्टर हुआ रिवील, शाहरुख खान कल आलिया भट्ट को देंगे दूसरा सर्प्राइज

Dear Zindgi First Poster Out: एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'डियर जिंदगी' का फर्स्ट पोस्टर जारी हो गया है।

डियर जिंदगी फिल्म का पोस्टर।

एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘डियर जिंदगी’ का फर्स्ट पोस्टर जारी हो गया है। शाहरुख और आलिया ने अपने-अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का नया पोस्टर शेयर किया है। फिल्म में आलिया और शाहरुख पहली बार साथ नजर आने जा रहे हैं, जिसको लेकर फैन्स की जिज्ञासा पहले ही काफी ज्यादा है। आज आलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो भी पोस्ट किया है जिसमें वह कह रही हैं- डियर जिंदगी तुम्हें पता है मंगलवार मुझ पर क्या प्रभाव डालता है? मैंने तुम्हें पहले नहीं बताया। यह मुझे बेसब्र बना देता है। तो अब मैं बहुत बेसब्र हो रही हूं। शाहरुख ने भी आलिया के सवाल के जवाब में एक वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट किया है। वह शॉवर लेते हुए गाना गा रहे हैं- डियर जिंदगी, गले लगा ले। आलिया तुम बहुत बेसब्र हो। मैंने तुमसे कहा था कि बुधवार तक इंतिजार करना। चलो अब तुम्हें तुम्हारे बेसब्र मंगलवार पर वह मिल ही गया। यह रहा डियर जिंदगी का पोस्टर। इंजॉय।

वीडियो- ‘ऐ दिल है मुश्किल’ ट्रेलर: प्यार हमारा दोस्त है, दोस्ती हमारी हीरोइन 

शाहरुख ने वीडियो में यह भी कहा है कि अब जरा बुधवार तक असली चीज का इंतिजार करो। काफी दिनों से इन दोनों एक्टर्स की ट्विटर पर चल रही बातचीत अपनी फिल्म को लॉन्च और प्रमोट करने का अब तक का सबसे अलग तरीका थी। अब देखना यह है कि बुधवार को शाहरुख फैन्स के लिए कौन सा तोहफा लेकर आने वाले हैं। क्या यह फिल्म का टीजर या ट्रेलर है? बता दें कि गौरी शिंदे निर्देशित यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म का प्रोडक्शन किया है गौरी खान, करण जौहर और गौरी शिंदे ने। और क्योंकि 28 अक्टूबर को एक्टर अजय देवगन की फिल्म शिवाय और करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल भी रिलीज होने जा रही है। देखना यह होगा कि क्या शाहरुख और आलिया की यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर उनसे तगड़ा बिजनेस कर पाने में कामयाब होगी।

READ ALSO: कहानी 2: मर्डर और किडनैपिंग केस में वांडेट हैं विद्या बालन!

फिल्म के पोस्टर में एक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक खूबसूरत रास्ते पर साइकिल लिए खड़े हैं। शाहरुख जहां ब्लैक सनग्लासेज, शर्ट और जीन्स में हैं वहीं आलिया पिंक टॉप और डैमेज जींस में बहुत हॉट लग रही हैं। इन दोनों की साइकिल भी जरा अलग हैं। दोनों की साइकिलों में हेडलाइट लगी हुई है। फिल्म का पोस्टर काफी दमदार है, अब देखना यह है कि बेफिक्रे, ऐ दिल है मुश्किल, शिवाय और फोर्स 2 के ट्रेलर्स के बीच इस फिल्म का आने वाला ट्रेलर कितने दर्शकों को अपनी ओर खींच पाता है। देखिए फिल्म का पोस्टर-

Dear Zindagi first poster: Shah Rukh Khan and Alia Bhatt promise a fun-filled ride 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 18, 2016 7:21 pm

सबरंग