December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

रियल लाइफ में जब शाहरुख खान ने निभाया आलिया भट्ट के गुरू का रोल

प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र ने बताया कि शाहरुख आलिया को हमेशा अपने सीन सही तरीके से देने को लेकर सलाह देते रहते हैं। दूसरे एक्टर्स के साथ परफॉर्म करते वक्त उन्हें किस तरह के बदलाव लाने चाहिए उसमें मदद करते थे।

फिल्म में शाहरुख और आलिया के साथ ही आदित्य रॉय कपूर, अली जफर, कुणाल कपूर और अंगद बेदी भी नजर आएंगे। (Image Source: Teaser)

शाहरुख खान और आलिया भट्ट डियर जिंदगी में गुरु-शिष्य का किरदार निभा रहे हैं। जिसकी वजह से लोगों की तरफ से इसे पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहा है। फिल्म के दो टीजर रिलीज हो चुके हैं। हम उनके बीच की स्पेशल बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इससे पहले सभी यही सोच रहे थे कि शाहरुख खुद से इतनी छोटी लड़की के साथ रोमांस करेंगे तो कैसा लगेगा। लेकिन दोनों ही टीजर से यह बात साफ हो गई है किंग खान आलिया के साथ रोमांस नहीं करने वाले हैं बल्कि वो उनके गुरु बने हैं। ऐसे गुरु जो एक्ट्रेस को जिंदगी जीने के गुण सिखाते हैं। ऐसा लग रहा है कि गौरी शिंदे ने सही व्यक्ति को चुना है। डियर जिंदगी में आलिया एक नहीं बल्कि चार हीरो के साथ रोमांस करती हुई दिखेंगी। इसकी वजह फिल्म में आदित्य रॉय कपूर, कुणाल कपूर, अंगद बेदी और अली जफर का होना है। आलिया से पूछा गया था कि उन्हें बादशाह के साथ काम करते हुए कैसा लगा? एक करीबी सूत्र ने बताया कि शाहरुख युवा एक्ट्रेस को हमेशा सलाह देते रहते हैं। जिसे वो बड़े ध्यान से सुनती हैं।

शाहरूख और आलिया की ‘डियर ज़िंदगी’ का टीज़र हुआ रिलीज़; फिल्म में आलिया के गुरू बने हैं शाहरूख

प्रोजेक्ट से जुड़े सूत्र ने बताया कि शाहरुख आलिया को हमेशा अपने सीन सही तरीके से देने को लेकर सलाह देते रहते हैं। दूसरे एक्टर्स के साथ परफॉर्म करते वक्त उन्हें किस तरह के बदलाव लाने चाहिए उसमें मदद करते थे। एक्ट्रेस को वो अपने खुद के कुछ अनुभव बताते थे जिन्हें वो एकाग्र होकर सुनती थी। शूटिंग के समय जब शाहरुख नहीं होते थे तब उनकी सलाहों को ध्यान में रखते हुए वो परफॉर्म करती थी। ये शाहरुख जैसे एक्टर के साथ काम करने का फायदा है। इतना ही नहीं गोवा, मुंबई, सिंगापुर में फिल्म की शूटिंग के समय दिलवाले के एक्टर निर्देशक गौरी शिंदे से बात करते रहते थे।

बता दें कि  करण जौहर ने अपने शो कॉफी विद करन के प्रीमियर की एक क्लिप ट्विटर पर शेयर की है। जिसमें वो हाईवे की एक्ट्रेस और किंग खान के साथ नजर आ रहे हैं। इसमें जौहर आलिया को कहते हैं कि तुम्हें शो के चौथे सीजन में infamous के तौर पर ट्रॉल किया गया था। इसके बाद करण 50 साल के शाहरुख से पूछते हैं कि अगर आप आलिया के तौर पर सुबह उठते हैं तो क्या करेंगे इसपर वो तुरंत जवाब देते हुए कहते हैं मैं सबसे पहले अखबार पढूंगा। इसपर आलिया कहता हैं कि लोग काउच पर बदल रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 30, 2016 2:18 pm

सबरंग