December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

डियर जिंदगी टीजर: आलिया को समुद्र से कबड्डी खेलना सिखा रहे हैं शाहरुख, कमाल की है केमिस्ट्री

डियर जिंदगी टीजर: करीब डेढ़ मिनट के टीजर की शुरुआत आलिया और शाहरुख से होती है। दोनों समुद्र के किनारे खड़े हैं। जहां शाहरुख आलिया को समुद्र से कबड्डी खेलने के बारे में बताते हैं।

रोमांस के किंग शाहरुख खान और ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म के ट्रेलर में शाहरुख के साथ आलिया की जोड़ी काफी फ्रेश लग रही है। करीब डेढ़ मिनट के टीजर की शुरुआत आलिया और शाहरुख से होती है। दोनों समुद्र के किनारे खड़े हैं। जहां शाहरुख आलिया को समुद्र से कबड्डी खेलने के बारे में बताते हैं। आलिया चौंक कह कहती है समुद्र से कबड्डी। इस पर शाहरुख आलिया को ऐसा करके दिखाते हैं। इसके बाद लव यू जिंदगी गाना शुरू होता है। इसमें आलिया और शाहरुख साइकलिंग करते भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म में शाहरुख आलिया के कोच के रोल में नजर आएंगे। शाहरुख इस फिल्म में आलिया को कबड्डी सिखाने वाले हैं। फिल्म में आलिया भट्ट और शाहरुख खान के अलावा आदित्य रॉय कपूर, अली जाफर, अंगद बेदी और कुणाल कपूर हैं। यह पहले मौका है जब आलिया शाहरुख के साथ काम कर रही हैं। बता दें कि शाहरुख 50 साल के हैं और आलिया 23 साल की हैं। उनकी उम्र में 28 साल का फर्क है। लेकिन फिर भी स्क्रीन पर दोनों की केमिस्ट्री काफी जच रही है। गौरी शिंदे के डायरेक्शन में बन रही ये फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

चिंकारा शिकार मामले में सलमान खान की मुश्किलें बढ़ीं

बता दें कि फिल्म के पोस्टर में एक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट एक खूबसूरत रास्ते पर साइकिल लिए खड़े दिखे थे। इसमें शाहरुख जहां ब्लैक सनग्लासेज, शर्ट और जीन्स में हैं वहीं आलिया पिंक टॉप और डैमेज जींस में बहुत हॉट लग रही थीं। इन दोनों की साइकिल भी जरा अलग हैं। दोनों की साइकिलों में हेडलाइट लगी हुई थीं।

Dear Zindagi first poster: Shah Rukh Khan and Alia Bhatt promise a fun-filled ride 

Read Also:कहानी 2 का फर्स्ट लुक: मर्डर और किडनैपिंग केस में वांटेड हैं विद्या बालन!

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 19, 2016 2:40 pm

सबरंग