December 10, 2016

ताज़ा खबर

 

डियर जिंदगी टेक 2: आलिया भट्ट को अच्छे जोक मारने की सलाह दे रहे हैं शाहरुख खान, देखें वीडियो

इस फिल्म का टेक-2 रिलीज हुआ है। यह टेक-2 शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली, आलिया भट्ट और धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है।

डियर जिंदगी के पहले पोस्टर में आलिया भट्ट एक बडिंग सिनेमैटोग्राफर और शाहरुख एक मेंटर के तौर पर दिखे। जिन्होंने हमें बढ़ते रहना सिखाया। सोमवार को रिलीज हुए फिल्म के दूसरे पोस्टर ने फिल्म का एक नया लुक सामने रखा। अब इस फिल्म का टेक-2 रिलीज हुआ है। यह टेक-2 शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली, आलिया भट्ट और धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी ने अपने टीजर से ही दर्शकों के बीच एक मजबूत जगह बना ली है। इसकी एक बड़ी वजह इस फिल्म की कास्ट है। शाहरुख के साथ आलिया काफी अच्छी लग रही है। दोनों की केमिस्ट्री काफी जम रही है।

दूसरी वजह जो इस फिल्म के लिए क्रेज बढ़ा रही है वो है इस फिल्म की डायरेक्ट गौरी शिंदे। इंग्लिश विंग्लिश जैसी बेहतरीन फिल्म देने वाली गौरी अब एक नए सब्जेक्ट के साथ तैयार हैं। इस फिल्म में शाहरुख और आलिया रोमांस करते नहीं नजर आएंगे लेकिन इसके अलग दोनों के बीच का को-ऑर्डिनेशन कुछ अलग रहेगा। जिसे देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था। टीजर में शाहरुख आलिया को समुद्र के साथ कबड्डी खेलना सिखा रहे थे। दोनों साइकलिंग करते भी दिखे थे। सोमवार को इस फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया गया।

WATCH VIDEO: Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

 

इस पोस्टर में शाहरुख स्मार्टली ड्रेस्डअप हैं और आलिया भट्ट उन्हें क्यूटली देखती नजर आ रही हैं। शाहरुख हमेशा की तरह काफी चार्मिंग लग रहे हैं। शाहरुख इस फिल्म में एक कैरेक्टर रोल प्ले कर रहे हैं। हालांकि शाहरुख का किरदार अहम है लेकिन वह कम समय के लिए स्क्रीन पर रहेंगे। आलिया भट्ट जो इस फिल्म में रोमांस करती नजर नहीं आने वाली हैं। उनके लिए एक नहीं बल्कि चार हीरो रखे गए हैं।

Read Also:डियर जिंदगी पोस्टर: शाहरुख खान और आलिया भट्ट की क्यूट केमिस्ट्री के साथ आया फिल्म का नया पोस्टर

Read Also:शाहरुख खान और आलिया भट्ट की डियर जिंदगी के टीजर से देखिए कुछ PICS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 24, 2016 12:57 pm

सबरंग