December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

डियर जिंदगी की स्टार आलिया भट्ट ने बताया फिल्म में क्या था सबसे मुश्किल काम

जब आप किसी की जिंदगी को जीने की कोशिश करते हैं बिना किसी एक्सट्रा ड्रामा के तब किरदार को बहुत वास्तविक बनाए रखना बहुत मुश्किल होता है, और आपको उस किरदार को पकड़ना होता है।

डियर जिंदगी स्टार आलिया भट्ट, सैफ अली खान, सोहा अली खान और कुनाल खेमू हाल ही में मुंबई के एक पपी (पिल्ला) और किटेन (बिल्ली का बच्चा) एडोप्शन कैंप में नजर आए। इन सभी सितारों ने अपने बिजी शेड्यूल से कुछ वक्त निकाल कर इन प्यारे जानवरों के साथ गुजारा। आलिया इन प्यारे पपीज के साथ कुछ ज्यादा इमोशनल होती नजर आईं। सैफ भी अपनी बहन सोहा अली खान और साले कुणाल खेमू के साथ यहां पर पहुंचे। आइए देखते हैं कुछ शानदार तस्वीरें। (Source: The Indian Express)

फिल्म डियर जिंदगी की स्टार आलिया भट्ट ने बताया कि उनके लिए फिल्म का सबसे मुश्किल हिस्सा कौन सा रहा। अंग्रेजी अखबार बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में उन्होंने बताया, “फिल्म में मेरे लिए सबसे मुश्किल बात यह थी कि इस फिल्म में मेरे किरदार (कियारा) में कोई उतार चढ़ाव नहीं था। उड़ता पंजाब में मेरे किरदार में बहुत से उतार-चढ़ाव थे, जैसे उसका अपहरण हो जाता है, वह नशे की लत का शिकार हो जाती है। जब आप किसी की जिंदगी को जीने की कोशिश करते हैं बिना किसी एक्सट्रा ड्रामा के तब किरदार को बहुत वास्तविक बनाए रखना बहुत मुश्किल होता है, और आपको उस किरदार को पकड़ना होता है। मुझे लगता है यही सबसे मुश्किल काम था।”

फिल्म में अपना किरदार चुनने के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें उनके रोल की लंबाई कभी नहीं परेशान करती, किरदार किस तरह का है इस बात से वह परेशान होती हैं। आलिया ने कहा, “मुझे लगता है कि यह सब किरदार के आस-पास घूमता है। मेरा मतलब है क्या फर्क पड़ता है अगर मेरा किरदार फिल्म में बहुत देर तक है लेकिन जब फिल्म खत्म होती है तब मैं वहां नहीं हूं। ऐसा होने पर उन 2 घंटों तक फिल्म में होने का क्या मतलब है।” आलिया ने बताया कि फिल्म कपूर एंड सन्स में मेरा रोल बस 40 मिनट का था, लेकिन मेरा किरदार फिल्म को राउंड अप करता है।

गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म में बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट को कास्ट किया गया है। फिल्म को भारत में कुल 1200 स्क्रीन्स और विदेशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म देश भर के 45 प्रतिशत थिएटर्स में रिलीज हुई है, और भारत और बाहर के सिनेमाघरों को मिलाकर कुल 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। फिल्म का अब तक का परफॉर्मेंस शानदार रहा है और बॉक्स भारत के अलावा विदेशों में भी यह फिल्म खूब पसंद की जा रही है। 25 नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म के आने वाले वक्त में अच्छा बिजनेस करने की आसार जताए जा रहे हैं।

डियर जिंदगी की निर्देशक गौरी शिंदे और एक्ट्रेस आलिया भट्ट। डियर जिंदगी की निर्देशक गौरी शिंदे और एक्ट्रेस आलिया भट्ट। Dear Zindagi, Dear Zindagi Box Office Collection, Dear Zindagi Collection, Shahrukh Khan, Alia Bhatt, SRK, SRK Dear Zindagi, Dear Zindagi Movie Collection, Dear Zindagi Movie, Dear Zindagi Opening Weekend Collection, Dear Zindagi First Weekend Collection, Dear Zindagi Day 3 Collection डियर जिंदगी फिल्म के एक सीन में शाहरुख खान और आलिया भट्ट। Dear Zindagi Shooting Pics, Dear Zindagi Shooting Photos, Shahrukh Khan Cycling, Shahrukh Khan Dear Zindagi, Alia Bhatt Dear Zindagi, Dear Zindagi Behind the Scenes, Shahrukh Khan and Alia Bhatt, Shah Rukh Khan Upcoming Movie, Alia Bhatt Upcoming Movie, Dear Zindagi Movie Story, Dear Zindagi Cycle Accident, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hiindi डियर जिंदगी फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान और आलिया भट्ट।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 4:08 pm

सबरंग