December 04, 2016

ताज़ा खबर

 

जब शाहरुख खान और आलिया ने किया डियर जिंदगी के क्रू मेंबर्स के लिए स्पेशल

क्रू मेंबर को रैप अप के बाद से लगातार एक्टर्स की तरफ से गिफ्ट मिल रहे हैं। लेकिन पर्सनैलिटी से सूट करने वाले गिफ्ट देने की वजह से यह स्पेशल बन गए हैं। डियर जिंदगी को गौरी शिंदे ने डायरेक्ट किया है।

गौरी शिंदे ने ना केवल फिल्म की कहानी को लिखा है बल्कि इसे प्रोड्यूस भी किया है। उनके साथ गौरी खान और करण जौहर फिल्म के को-प्रोड्यूसर हैं। (Image Source: Teaser)

जो लोग डियर जिंदगी में शाहरुख और आलिया की जोड़ी को देखकर काफी खुश हैं उनके लिए एक और खुशखबरी है। इन दोनों एक्टर्स की सराहना करने के लिए एक और कारण मिल गया है। दरअसल किंग खान और उनकी स्टूडेंट आलिया ने क्रू को रैप-अप पार्टी के दौरान चौंका दिया था। अगर आप सोच रहे हैं कि उन्होंने डांस किया या सेल्फी ली तो आप गलत सोच रहे हैं। दोनों ने ऐसा तो कुछ नहीं बल्कि बेहद ही स्पेशल किया। दोनों ने क्रू के सभी लोगों को उनकी पर्सनैलिटी से मिलते-जुलते नोट्स और चीजें गिफ्ट की। रिपोर्ट्स के अनुसार क्रू मेंबर ने बताया कि उन्होंने सभी को मेमोराबिलिया दिए। शाहरुख ने असिस्टेंट डायरेक्टर, एचओडी, टेक्निशियन और जूनियर आर्टिस्ट को हेडफोन, वायरलेस स्टीरियो और किताबें गिफ्ट की। उन्होंने सभी क्रू मेंबर के साथ हुई बातचीत को एक बार फिर ताजा किया और उनके इंटरेस्ट और पर्सनैलिटी को सूट करती हुई चीजें गिफ्ट की। इससे पता चलता है कि एक्टर को अच्छी तरह से पता है कि लोगों को किस तरह स्पेशल फील कराया जाता है।

शाहरूख और आलिया की ‘डियर ज़िंदगी’ का टीज़र हुआ रिलीज़; फिल्म में आलिया के गुरू बने हैं शाहरूख

क्रू मेंबर को रैप अप के बाद से लगातार एक्टर्स की तरफ से गिफ्ट मिल रहे हैं। लेकिन पर्सनैलिटी से सूट करने वाले गिफ्ट देने की वजह से यह स्पेशल बन गए हैं। डियर जिंदगी को गौरी शिंदे ने डायरेक्ट किया है। इससे पहले वो श्रीदेवी की इंग्लिश विंग्लिश डायरेक्ट कर चुकी हैं। इस फिल्म के लिए उन्हें काफी अवॉर्ड भी मिले थे। डियर जिंदगी में शाहरुख और आलिया के साथ आदित्य रॉय कपूर, कुणाल कपूर, अंगद बेदी और अली जफर नजर आएंगे। यह फिल्म 25 नवंबर को रिलीज होगी।

Read Also: शादी की सालगिरह पर शाहरुख खान अपनी डेट को बाहों में लिए आए नजर

बता दें कि डियर जिंदगी के पहले पोस्टर में आलिया भट्ट एक बडिंग सिनेमैटोग्राफर और शाहरुख एक मेंटर के तौर पर दिखे। जिन्होंने हमें बढ़ते रहना सिखाया। सोमवार को रिलीज हुए फिल्म के दूसरे पोस्टर ने फिल्म का एक नया लुक सामने रखा। अब इस फिल्म का टेक-2 रिलीज हुआ है। यह टेक-2 शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस रेड चिली, आलिया भट्ट और धर्मा प्रोडक्शन ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी ने अपने टीजर से ही दर्शकों के बीच एक मजबूत जगह बना ली है। इसकी एक बड़ी वजह इस फिल्म की कास्ट है। शाहरुख के साथ आलिया काफी अच्छी लग रही है। दोनों की केमिस्ट्री काफी जम रही है।

Read Also: डियर जिंदगी टेक 2: आलिया भट्ट को अच्छे जोक मारने की सलाह दे रहे हैं शाहरुख खान, देखें वीडियो

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 27, 2016 7:49 am

सबरंग