December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

‘डियर जिंदगी’ का नया गाना ‘जस्ट गो टू हेल दिल’ रिलीज, जानिए क्यों रो रही हैं आलिया भट्ट

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'डियर जिंदगी' का नया गाना 'जस्ट गो टू हेल दिल' रिलीज हो गया है।

डियर जिंदगी के गाने जस्ट गो टू हेल जिंदगी में आलिया भट्ट।

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘डियर जिंदगी’ का नया गाना ‘जस्ट गो टू हेल दिल’ रिलीज हो गया है। करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के ब्रेकअप सॉन्ग के बाद इसे गाने को गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म डियर जिंदगी का ब्रेकअप सॉन्ग कहा जा सकता है। फिल्म का गाना एक सैड सॉन्ग है और आलिया गाने के 2 मिनट 39 सेकेंड के वीडियो में आलिया ज्यादातर वक्त रोती-आंसू बहाती ही नजर आती हैं। गाने की शुरुआत फिल्म में आलिया के किरदार के अतीत के फ्लैशबैक से होती है जिसमें वह कुछ पल के लिए फिल्म ‘पिंक’ में नकारात्मक भूमिका निभा चुके अभिनेता अंगद बेदी के साथ भी नजर आती हैं। गाना ADHM के ब्रेकअप सॉन्ग जितना पॉवरफुल पार्टी सॉन्ग नहीं है, लेकिन यह अपनी तरह का गाना है जिसे लव बर्ड्स पसंद कर सकते हैं।

वीडियो- Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

एक दिन के भीतर गाने के वीडियो को यूट्यूब पर 61 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। गाने को गाया है सुनिधि चौहान, अमित और कसूर एम ने। वीडियो में आलिया का दिल टूट चुका है वह अपने ब्रेकअप के बाद वाले दौर से गुजर रही हैं, और अपना ध्यान बाकी चीजों में लगा कर संभालने की कोशिश कर रही हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि यह गाना फिल्म में शाहरुख की एंट्री से पहले का हो, क्योंकि गाने में कहीं पर भी बॉलीवुड के बादशाह खान नजर नहीं आते हैं। आलिया वीडियो में झूठे तौर पर मुस्कुराने की कोशिश करती, चीजों को तोड़ती और पागलों जैसी हरकतें करती नजर आती हैं। धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही यह फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। देखना यह होगा कि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म कैसा प्रदर्शन कर पाती है।

गौरतलब है कि शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर उनकी फिल्म डियर जिंदगी का गाना रिलीज किया गया है। लव यू जिंदगी नाम से आया यह गाना काफी रिफ्रेशिंग था जिसके ठीक अपोजिट यह गाना पैसिव थीम वाला है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से किंग खान के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। आलिया ने अपने फिल्म का यह लेटेस्ट ट्रैक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। लव यू जिंदगी को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और जसलीन कौर ने अपनी खूबसूरत आवाज से इसे कानों के लिए एक स्वीट ट्रीट बना दिया है। फिल्म को ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ फेम गौरी शिंदे ने डायरेक्ट किया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 10, 2016 4:14 pm

सबरंग