December 09, 2016

ताज़ा खबर

 

डियर जिंदगी हिट डायलोग्स: शाहरुख खान ने आलिया भट्ट को फिल्म में दिया है जिंदगी को रंगीन बनाने का नुस्खा

डियर जिंदगी हिट डायलोग्स: शाहरुख खान अभिनीत यह फिल्म ऐसे ढेरों शानदार डायलॉग्स से भरी हुई है। फिल्म एक ऐसी कहानी है जो कपल्स की जिंदगी में ब्रेकअप्स के बाद आने वाले सूनेपन और स्ट्रेस को डील करने के तरीके सिखाती है।

डियर जिंदगी के एक सीन में आलिया भट्ट और शाहरुख खान।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘डियर जिंदगी’ 25 नवंबर को भारत के 1200 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज की गई है। फिल्म ने पहले ही दिन 8.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में आलिया जहां एक मॉर्डन लड़की के किरदार में हैं, जो कि अपनी लव लाइफ में कई बार नाकाम होती हैं; वहीं शाहरुख एक मनोचिकित्सक के किरदार में हैं। फिल्म का बजट बहुत ज्यादा नहीं होने के बावजूद गौरी शिंदे ने फिल्म की कहानी और डायलोग्स के चलते बाजी मार ली है। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म के कुछ शानदार डायलोग्स के बारे में जो फिल्म की जान हैं।

Dear Zindagi, Shah Rukh Khan, Alia Bhatt, SRK, Alia, SRK Alia, SRK Alia movie, SRK Alia bhatt, SRk Alia next, gauri shinde next, Dear Zindagi, Shah Rukh Khan Alia Bhatt, Gauri Shinde Dear Zindagi, Entertainment

1. हम हमेशा मुश्किल रास्ता क्यों चुनते हैं जरूरी काम के लिए? क्या पता आसान रास्ते से भी काम हो जाए…

shahrukh khan, alia bhatt, dear zindagi

2. जीनियस वह नहीं है जिसके पास सभी सवालों के जवाब हैं, जीनियस वह है जिसके पास उन सवालों के जवाब मिलने तक का सब्र है।

Alia Bhatt,Shah Rukh Khan,Dear Zindagi,DDLJ,Bollywood,actress,actor

3. खुल कर रो नहीं सकोगी तो खुल कर हंस कैसे पाओगी?

shahrukh khan, alia bhatt, dear zindagi

4. हम कितनी कुर्सियां देखते हैं कोई एक लेने से पहले… फिर अपना लाइफ पार्टनर चूज करने से पहले ऑप्शन्स देखने में क्या प्रॉब्लम है?

Dear Zindagi Shooting Pics, Dear Zindagi Shooting Photos, Shahrukh Khan Cycling, Shahrukh Khan Dear Zindagi, Alia Bhatt Dear Zindagi, Dear Zindagi Behind the Scenes, Shahrukh Khan and Alia Bhatt, Shah Rukh Khan Upcoming Movie, Alia Bhatt Upcoming Movie, Dear Zindagi Movie Story, Dear Zindagi Cycle Accident, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hiindi

5. जिंदगी एक जिंदगी जिग्सॉ पजल की तरह है… मैं टुकड़े ढूंढने में तुम्हारी मदद कर सकता हूं, लेकिन तुम्हें उन्हें जोड़ने में मेरी मदद करनी होगी।

शाहरुख खान अभिनीत यह फिल्म ऐसे ढेरों शानदार डायलॉग्स से भरी हुई है। फिल्म एक ऐसी कहानी है जो कपल्स की जिंदगी में ब्रेकअप्स के बाद आने वाले सूनेपन और स्ट्रेस को डील करने के तरीके सिखाती है। फिल्म के बॉक्स पर अच्छी शुरुआत करने के बाद शनिवार और रविवार को इसके अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद जताई जा रही है। फिल्म के साथ शाहरुख की आने वाली फिल्म रईस का ट्रेलर रिलीज करने की भी बातें कही जा रही थीं। हालांकि ऐसा कुछ कारणों के चलते नहीं किया गया है। हालांकि एक बयान में शाहरुख ने कहा कि रईस का ट्रेलर दिसंबर में रिलीज कर दिया जाएगा।

VIDEO: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने लगाई ब्रेक-अप की अफवाहों पर लगाम; पार्टी में हाथों में हाथ डाले दिखे दोनों

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 26, 2016 1:27 pm

सबरंग