December 07, 2016

ताज़ा खबर

 

Dear Zindagi Day 4 Box Office Collection: ‘मंडे टेस्ट’ में पास हुई शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म

Dear Zindagi Day 4 Box Office Collection: शाहरुख खान और गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म डियर जिंदगी ने सोमवार को 36.75 करोड़ का आंकड़ा छू लिया।

Dear Zindagi Movie: जिन स्टार्स ने यह फिल्म देखी उन्हें यह काफी अच्छी लगी और सभी ने आलिया भट्ट और शाहरुख खान का तारीफ की।

शाहरुख खान और गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म डियर जिंदगी ने सोमवार को 36.75 करोड़ का आंकड़ा छू लिया। 25 नवंबर को रिलीज हुई गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म ने शुक्रवार को 8.75 करोड़ की कमाई के साथ खाता खोला। शनिवार को फिल्म की कमाई थोड़ी बढ़ी और इसने 11.25 करोड़ का कलेक्शन किया, वहीं रविवार को फिल्म ने सबसे ज्यादा 12.50 करोड़ रुपए कमाए। सोमवार को हालांकि फिल्म कमाई में अचानक से बड़ी गिरावट देखने को मिली और यह सिर्फ 4.25 करोड़ ही कमा सकी। इस तरह फिल्म का कुल कलेक्शन तीन दिन के भीतर ही तकरीबन 37 करोड़ हो गया है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि उनके मुताबिक फिल्म ने मुश्किल मंडे टेस्ट पास कर लिया है।

गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म में एक्ट्रेस आलिया जहां एक युवा लड़की के किरदार में हैं जो अपनी लव लाइफ में नाकाम होने के बाद बहुत मायूस है, वहीं बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान एक मनोचिकित्सक के किरदार में हैं। शाहरुख आलिया को जिंदगी जीने, और उसे पसंद करने का सही तरीका सिखाते हैं। 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म को भारत में कुल 1200 स्क्रीन्स और विदेशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म देश भर के 45 प्रतिशत थिएटर्स में रिलीज हुई है, और भारत और बाहर के सिनेमाघरों को मिलाकर कुल 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। इससे पहले फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश को लेकर चर्चा में रहीं गौरी शिंदे ने इस फिल्म में 51 वर्षीय शाहरुख और 23 वर्षीय आलिया को डायरेक्ट किया है।

शाहरुख ने 29 नवंबर को अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म का बिहाइंड द सीन्स वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि किस तरह इन दोनों ने फिल्म की शूटिंग को खूब इंजॉय किया और खूब मस्ती की। बता दें कि यह पहली बार था कि जब यह दोनों स्टार्स बड़े पर्दे पर साथ में थे। वीडियो में शाहरुख पूरे परफेक्शन के साथ अपने शॉट्स करते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने बताया कि फिल्म में उनका किरदार फिलॉसफर, टीचर समेत कई काम एक साथ करता है लेकिन सही मायने में उनका किरदार जिंदगी से भरा हुआ एक जग है।

READ ALSO: Dear Zindagi Behind The Scenes: फिल्म की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान और आलिया भट्ट कैसे की मस्ती, देखिए वीडियो+

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 29, 2016 1:58 pm

सबरंग