ताज़ा खबर
 

डियर जिंदगी का नया गाना ‘लव यू जिंदगी’ रिलीज, काफी रिफ्रेशिंग है म्यूजिक, यहां सुनें लेटेस्ट ट्रैक

शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर उनकी फिल्म डियर जिंदगी का गाना रिलीज किया गया है। लव यू जिंदगी नाम से आया यह गाना सुनने में काफी रिफ्रेशिंग लग रहा है।
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट।

शाहरुख खान के बर्थडे के मौके पर उनकी फिल्म डियर जिंदगी का गाना रिलीज किया गया है। लव यू जिंदगी नाम से आया यह गाना सुनने में काफी रिफ्रेशिंग लग रहा है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से किंग खान के फैन्स को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। इस फिल्म की एक और खास बात ये है कि इस फिल्म में शाहरुख और आलिया पहली बार स्क्रीन पर साथ नजर आने वाले हैं। आलिया ने अपने फिल्म का यह लेटेस्ट ट्रैक अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

गाने के टाइटल की तरह यह गाना भी एक अलग फील दे रहा है। इस गाने को अमित त्रिवेदी ने कंपोज किया है और जसलीन कौर ने अपनी खूबसूरत आवाज से इसे कानों के लिए एक स्वीट ट्रीट बना दिया है। 25 नवंबर को रिलीज होने जा रही इस फिल्म को ‘इंग्लिश-विंग्लिश’ फेम गौरी शिंदे ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्‍म का निर्माण करण जौहर के प्रोडक्‍शन हाउस धर्मा प्रोडक्‍शन्‍स ने रेडचिलीज और होच के साथ मिलकर किया है।

Dear Zindagi Take 2: दूसरे टीज़र में शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया

शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी ने अपने टीजर से ही दर्शकों के बीच एक मजबूत जगह बना ली है। इसकी एक बड़ी वजह इस फिल्म की कास्ट है। शाहरुख के साथ आलिया काफी अच्छी लग रही है। दोनों की केमिस्ट्री काफी जम रही है। दूसरी वजह जो इस फिल्म के लिए क्रेज बढ़ा रही है वो है इस फिल्म की डायरेक्ट गौरी शिंदे। इंग्लिश विंग्लिश जैसी बेहतरीन फिल्म देने वाली गौरी अब एक नए सब्जेक्ट के साथ तैयार हैं। इस फिल्म में शाहरुख और आलिया रोमांस करते नहीं नजर आएंगे लेकिन इसके अलग दोनों के बीच का को-ऑर्डिनेशन कुछ अलग रहेगा। जिसे देखने के लिए एक्साइटमेंट बढ़ी हुई है। हाल ही में इस फिल्म का एक टीजर रिलीज हुआ था। टीजर में शाहरुख आलिया को समुद्र के साथ कबड्डी खेलना सिखा रहे थे। दोनों साइकलिंग करते भी दिखे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग