ताज़ा खबर
 

आलिया भट्ट की ‘डियर जिंदगी’ पर लगे कनाडा के टीवी शो की कॉपी के आरोप, डायरेक्टर बोलीं : मैंने शो देखा तक नहीं

खबर है कि यह फिल्म कनाडा के एक शो बीइंग एरिका से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म का लीड रोल यानि आलिया का किरदार टीवी शो की एक्ट्रेस से मिलता जुलता था।
Dear Zindagi Review: आलिया भट्ट फिल्म में एक अहम रोल में हैं। कियारा के रोल में आलिया एक सिनेमेटोग्राफर है और एक परफेक्ट जिंदगी की तलाश में है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की फिल्म डियर जिंदगी पर अच्छा परफॉर्म करने में कामयाब रही। नोटबंदी के बावजूद फिल्म का कलेक्शन बढ़िया रहा। दर्शकों ने फिल्म की तारीफ की। शाहरुख खान के कैमियो को भी खूब वाहवाही मिली। लेकिन इसी बीच यह फिल्म एक और वजह से सुर्खियों में आ गई है। खबर है कि यह फिल्म कनाडा के एक शो बीइंग एरिका से इंस्पायर्ड है। इस फिल्म का लीड रोल यानि आलिया का किरदार टीवी शो की एक्ट्रेस से मिलता जुलता था।

हालांकि एक अखबार से बातचीत के दौरान फिल्म की डायरेक्टर गौरी शिंदे ने गलत बताया है। गौरी ने बताया कि उन्होंने तो यह शो देखा तक नहीं है। उनका कहना है कि यह केवल उनकी फिल्म डियर जिंदगी को नुकसान पहुंचाने की कोशिश है। गौरी ने कहा कि लोग दूसरों की सक्सेस से खुश नहीं होते ऐसे में फिल्म का नाम खराब करने के लिए इस तरह के तरीक आजमाते हैं।

उन्होंने कहा कि दर्शकों को पहले यह टीवी शो और फिल्म दोनों को देखना चाहिए। इसके बाद फैसला लेना चाहिए कि इस खबर में कितनी सच्चाई है। बता दें कि आलिया के कैरेक्टर के अलावा दूसरे कई कैरेक्टर में भी समानता पाए जाने की बात कही जा रही है। जो भी हो लोगों को गौरी शिंदे की फिल्म पसंद आ रही है। इसके बाद दो फिल्में रिलीज होने के बावजूद भी यह अभी तक थिएटर्स में लगी हुई है।

कुछ समय पहले शाहरुख खान के एक बयान के चलते डियर जिंदगी सुर्खियों में आई थी। उन्होंने बताया था कि क्लाइमेक्स से उनके सीन काट दिए गए थे। शाहरुख ने एक अखबार से इंटर्व्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा कि मुझे क्लाइमेक्स के कुछ सीन्स में होना था, लेकिन मेकर्स ने टाइम लिमिट को देखते हुए उन सीन्स को हटाने का फैसला किया। बकौल शाहरुख उन्हें इस बात का बिलकुल भी बुरा नहीं लगा क्योंकि मेकर्स ने सही फैसला लिया था। शाहरुख ने यह भी बताया कि कुछ भी हो वह कभी भी मेकर्स की क्रिएटिविटी में आड़े नहीं आते हैं। उनका काम है एक्टिंग करना जिसे वह पूरी लगन के साथ करते हैं।

एक्टिंग को बिज़नेस या ‘धंधा’ नहीं मानते शाहरुख खान

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.