February 25, 2017

ताज़ा खबर

 

डियर जिंदगी: क्या आपने देखा आलिया भट्ट और गौरी शिंदे का यह Love You Zindagi मोमेंट

गौरी शिंदे ने सोमवार सुबह एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें आलिया और गौरी स्लो-मो करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में फिल्म का गाना लव यू जिंदगी बज रहा है।

Author नई दिल्ली | November 28, 2016 13:21 pm
डियर जिदंगी की निर्देशक गौरी शिंदे ने बैंगलुरू छेड़छाड़ मामले पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है।

बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान और निर्देशक गौरी शिंदे एक दूसरे से कितने फ्रेंडली हैं यह तो सभी जानते हैं, लेकिन फिल्म डियर जिंदगी की शूटिंग के दौरान आलिया भी उनसे काफी घुल मिल गईं। फिल्म की शूटिंग के दौरान इन तीनों ने ही जमकर मस्ती की है। फिल्म 25 नवंबर को भारत के 1200 से ज्यादा सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी है, और अच्छा बिजनेस कर रही है। तीसरे दिन तक फिल्म ने कुल 32.50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म की रिलीज से पहले मेकर्स कई टीजर्स जारी करते रहे थे, और अब जब फिल्म अच्छा प्रदर्शन कर रही है तो लगता है कि जल्द ही मेकर्स की और से इसके बिहाइंड द सीन्स भी जारी किए जाएंगे।

गौरी शिंदे ने सोमवार सुबह एक वीडियो ट्वीट किया जिसमें आलिया और गौरी स्लो-मो करती नजर आ रही हैं। बैकग्राउंड में फिल्म का गाना लव यू जिंदगी बज रहा है। वीडियो को संभवतः किसी होटल की गैलरी में शूट किया गया है। इसमें गौरी और आलिया एक दूसरे की तरफ स्लो-मो करते हुए आते हैं और एक दूसरे को गले लगा लेते हैं। इस वीडियो को आलिया भट्ट ने रीट्वीट भी किया है। गौरी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, “लव यू जिंदगी आलिया और गौरी हैप्पीनेस वीडियो शॉट बाय कसुर मुनिर, एडिटेड एंड वीएफएक्स बाय शाहरुख खान इंजॉय। आप सभी का शुक्रिया।”

आलिया ने रीट्वीट करते हुए लिखा है, “इसे हम कहते हैं जिंदगी के लिए अपार प्यार। शुक्रिया शाहरुख इसमें विजुअल इफैक्ट्स डाल कर हम दोनों को बेहतर दिखाने के लिए। गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म को भारत में कुल 1200 स्क्रीन्स और विदेशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म देश भर के 45 प्रतिशत थिएटर्स में रिलीज हुई है, और भारत और बाहर के सिनेमाघरों को मिलाकर कुल 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। फिल्म का अब तक का परफॉर्मेंस शानदार रहा है और बॉक्स भारत के अलावा विदेशों में भी यह फिल्म खूब पसंद की जा रही है। यूएसए और कनाडा में फिल्म ने अपने ओपनिंग वीकेंड में 4 मिलियन, यानि 27.45 करोड़ रुपए की कमाई की है, जिसे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन बताया जा रहा है।

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 28, 2016 1:21 pm

सबरंग