ताज़ा खबर
 

इस वजह से डियर जिंदगी के गाने ‘जस्ट गो टू हेल दिल’ से गायब हैं अली जफर

पहले ऐसी खबर थी कि अली जफर के रोल में ताहिर राज भसीन नजर आएंगे। हालांकि इस तरह की खबरों को निर्देशक गौरी शिंदे ने सिरे से खारिज कर दिया है।
Author नई दिल्ली | November 13, 2016 11:39 am
फिल्म निर्माता ने अभी तक इस फिल्म के तीन टीजर जारी कर दिए हैं। जिसमें आलिया खुद से प्यार के बारे में सवाल कर रही हैं। उन्हें प्यार करने वाले कपल से नफरत करते हुए दिखाया गया है।

डियर जिंदगी के गाने जस्ट गो टू हेल दिल को सुनिधि चौहान ने गाया है। इसमें आलिया टूटे हुए दिल वाली दिख रही हैं। इसमें उनकी जिंदगी में जो कोई भी मायने रखता है उसकी एक झलक दिखाई गई है। जिसमें उनके लव गुरु शाहरुख खान, बेस्ट फ्रेंड इरा दुबे और केवल कुणाल कपूर नजर नहीं आ रहे हैं। इससे उम्मीद जताई जा रही है कि वो उनके दिल दुखने का कारण हैं। लेकिन इसमें पाकिस्तानी कलाकार अली जफर कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं। इसी वजह से सवाल उठ रहे हैं कि कहीं ये पाकिस्तानी कलाकारों पर लगा बैन मुख्य वजह तो नहीं है। पहले ऐसी खबर थी कि अली जफर के रोल में ताहिर राज भसीन नजर आएंगे। हालांकि इस तरह की खबरों को निर्देशक गौरी शिंदे ने सिरे से खारिज कर दिया है। फिल्म से जुड़े सूत्रों के अनुसार धर्मा प्रोडक्शन ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया है और बताया है कि ताहिर ने केवल प्रमोशनल गाना ही शूट किया है।

 

गाने से अली के गायब होने की वजह से एक सूत्र ने डेक्कन क्रोनिकल को बताया कि अली का किरदार फिल्म में आलिया की जिंदगी में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा। आप उसे किसी भी तरह फिल्म से बाहर नहीं कर सकते हैं। ऐसा लगता है कि शिंदे फिल्म की रिलीज से पहले अली को स्क्रिन से दूर रखना चाहती हैं। वो फवाद की वजह से ऐ दिल है मुश्किल जैसे उठने वाले विवाद को नजरअंदाज करने की कोशिश कर रही हैं। बता दें कि बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘डियर जिंदगी’ का नया गाना ‘जस्ट गो टू हेल दिल’ रिलीज हो गया है।

करण जौहर निर्देशित फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ के ब्रेकअप सॉन्ग के बाद इसे गाने को गौरी शिंदे निर्देशित फिल्म डियर जिंदगी का ब्रेकअप सॉन्ग कहा जा सकता है। फिल्म का गाना एक सैड सॉन्ग है और आलिया गाने के 2 मिनट 39 सेकेंड के वीडियो में आलिया ज्यादातर वक्त रोती-आंसू बहाती ही नजर आती हैं। गाने की शुरुआत फिल्म में आलिया के किरदार के अतीत के फ्लैशबैक से होती है जिसमें वह कुछ पल के लिए फिल्म ‘पिंक’ में नकारात्मक भूमिका निभा चुके अभिनेता अंगद बेदी के साथ भी नजर आती हैं। गाना ADHM के ब्रेकअप सॉन्ग जितना पॉवरफुल पार्टी सॉन्ग नहीं है, लेकिन यह अपनी तरह का गाना है जिसे लव बर्ड्स पसंद कर सकते हैं।

कॉफी विद करण सीज़न 5’ के पहले एपिसोड में कुछ इस तरह मस्ती करते दिखे शाहरुख खान और आलिया भट्ट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.