December 11, 2016

ताज़ा खबर

 

डियर जिंदगी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: शाहरुख खान और आलिया भट्ट की फिल्म के बिजनेस में शानदार ग्रोथ

Dear Zindagi 2nd Day Box Office Collection: फिल्म में कुनाल कपूर, अली जफर और अंगद बेदी को भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाया गया है। आलिया को एक मॉर्डन लड़की के किरदार में दिखाया गया है जो ठहराव की तलाश में है।

Dear Zindagi Review: आलिया भट्ट फिल्म में एक अहम रोल में हैं। कियारा के रोल में आलिया एक सिनेमेटोग्राफर है और एक परफेक्ट जिंदगी की तलाश में है।

शाहरुख खान और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म डियर जिंदगी बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने दो दिन में 20 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म में यह दोनों स्टार्स पहली बार पर्दे पर साथ में नजर आ रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर फिल्म के भारत में कलेक्शन की जानकारी दी है। उन्होंने लिखा, “डियर जिंदगी ने दूसरे दिन शानदार ग्रोथ दिखाई है।” 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई गौरी शिंदे निर्देशित इस फिल्म को भारत में कुल 1200 स्क्रीन्स और विदेशों में 600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। फिल्म देश भर के 45 प्रतिशत थिएटर्स में रिलीज हुई है, और भारत और बाहर के सिनेमाघरों को मिलाकर कुल 1800 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है।

इससे पहले फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश को लेकर चर्चा में रहीं गौरी शिंदे ने इस फिल्म में 51 वर्षीय शाहरुख और 23 वर्षीय आलिया को डायरेक्ट किया है। फिल्म ने शुक्रवार को 8.75 करोड़ की कमाई से खाता खोला और शनिवार को फिल्म ने कुल 11.25 करोड़ की कमाई की। डियर जिंदगी को यूएसए में हफ्ते में बीच रिलीज किया गया है… इसने बुधवार को 1.19 करोड़ रुपए की कमाई की है।” जहां तक ऑडियंस से फिल्म के बारे में मिले रिस्पॉन्स का सवाल है तो ज्यादातर लोगों को फिल्म पसंद आ रही है। शाहरुख और आलिया की जोड़ी और फिल्म में किए काम से ज्यादातर लोग खुश हैं।

फिल्म में कुनाल कपूर, अली जफर और अंगद बेदी को भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाया गया है। आलिया को एक मॉर्डन लड़की के किरदार में दिखाया गया है जो ठहराव की तलाश में है। कई बार अपनी लव लाइफ में नाकाम हुईं आलिया को आखिरकार शाहरुख खान में अपनी ढेरों प्रॉब्लम्स का सॉल्यूशन मिलता है। शाहरुख फिल्म में एक साइकिएट्रिस्ट (मनोचिकत्सक) की भूमिका में हैं। 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म के साथ शाहरुख खान की आने वाली फिल्म रईस का ट्रेलर आने की भी बातें कहीं जा रही थीं, हालांकि ऐसा कुछ कारणों के चलते नहीं किया गया है। हालांकि एक बयान में शाहरुख ने कहा कि रईस का ट्रेलर दिसंबर में रिलीज कर दिया जाएगा।

shahrukh khan, jacqueline fernandez, kareena kapoor शाहरुख खान डियर जिंदगी में आलिया के मनोचिकित्सक टीचर बने हैं। बहुत ही आसानी से वो कायरा के मन के सभी सवालों का जवाब दे देते हैं। (Image Source: Instagram)

VIDEO: रजनीकांत और अक्षय कुमार की फिल्म 2.0 का फर्स्ट लुक पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 27, 2016 1:43 pm

सबरंग