ताज़ा खबर
 

‘तारे जमीन पर’ एक्टर दर्शील सफारी के अपोजिट इस फिल्म से डेब्यू करेंगी श्वेता तिवारी की बेटी पलक!

लंबे वक्त से दर्शील स्क्रीन पर नजर नहीं आए। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म 'क्विकी' में दिखाई देंगे। वहीं खबर है कि दर्शील के अपोजिट टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी होंगी।
Author नई दिल्ली | September 13, 2017 19:21 pm
दर्शील एक बार फिर बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहे हैं। वहीं अपकमिंग फिल्म में श्वेता तिवारी की बेटी पलक लीड रोल में नजर आएंगी।

फिल्म ‘तारे जमीन पर’ तो आपको याद होगी। फिल्म में एक प्यारे से बच्चे ईशान की कहानी दिखाई जाती है। वह बच्चा था ‘दर्शील सफारी’, लेकिन अब दर्शील 20 साल के हो चुके हैं। लंबे वक्त से दर्शील स्क्रीन पर नजर नहीं आए। वहीं अब वह जल्द ही फिल्म ‘क्विकी’ में दिखाई देंगे। वहीं खबर है कि दर्शील के अपोजिट टीवी स्टार श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी होंगी। यह एक टीनएज लव स्टोरी होगी जो साल 2018 के फरवरी महीने में रिलीज की जाएगी।

इसी के साथ ही दर्शील प्रदीप अतलूरी की फिल्म ‘क्विकी’ से वापसी करेंगे। दर्शील बताते हैं कि उन्होंने फिल्मों से दूर रहने का फैसला लिया था। वह इस दौरान अपनी पढ़ाई पूरी करना चाहते थे और कॉलेज लाइफ को एंज्वॉय करना चाहते थे। इसलिए उन्होंने ब्रेक लेना बेहतर समझा। दर्शील बताते हैं, ‘इस दौरान मैंने कई शॉर्ट फिल्मों में काम किया और स्क्रिप्ट भी लिखीं, वह अभी पूरी नहीं हुई हैं। मैं ये भी नहीं जानता कि उन्हें कब कंप्लीट करूंगा। फिर मैंने कॉलेज के फेस्टिवल में भी पार्टिसिपेट किया।

Every day is a new day! Embrace it & respect the change! #NewDay #NewChallenges

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary) on

इस बीच मैंने एक कमर्शियल थिएटर भी किया (कैन आई हेल्प यू?)। वह बताते हैं, एक्टिंग और डांसिग नेचुरली उनके बिहेवियर में है। कैमरा के पीछे काम करने का कभी उन्होंने कभी सोचा नहीं। आगे दर्शील बताते हैं, ‘यह मैं 9 साल की उम्र में कर चुका हूं, अब टॉप लिस्ट पर एक्टिंग है। मैंने इस बीच बहुत सारी फिल्में देखीं और टेक्निकली चीजों को समझने की कोशिश की। कैमरा के पीछे काम करने को लेकर मैं तब कुछ सोचूंगा जब इंडस्ट्री में मैं अपनी एक जगह बना लूंगा। ‘

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें, दर्शील सफारी, कॉरियोग्राफर शामक डावर के स्‍टूडेंट रहे हैं और आमिर ने इसी डांस क्‍लास के बीच दर्शील को अपनी फिल्‍म के लिए चुना था। दर्शील आगे बताते हैं कि वह जल्द ही ‘कसौटी जिंदगी की’ एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। दर्शील पलक की तारीफ करते हुए कहते हैं पलक के जींस में ही एक्टिंग हैं। वह झट से लाइंस पिक कर लेती हैं उनकी मेमोरी काफी पावरफुल है।

Caught candid!

A post shared by Darsheel Safary (@dsafary) on

http://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.