ताज़ा खबर
 

पति डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी ने बाथटब में करवाया फोटोशूट, देखें तस्वीरें

डेनियल सनी लियोनी के साथ अक्सर नजर आते रहते हैं। उन्होंने एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में कहा- मैं अपनी पत्नी को लेकर थोड़ा प्रोटेक्टिव हूं।
Author नई दिल्ली | February 1, 2017 12:06 pm
अपने पति डेनियल वेबर के साथ सनी लियोनी। (Image Source: Instagram)

सनी लियोनी और उनके पति डेनियर वेबर ने सभी को रिलेशनशिप गोल्स दिए हैं। हाल ही में दोनों ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट करवाया है। जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं। यकीन मानिए इन फोटोज से आप नजरें नहीं हटा पाएंगे। सनी और डेनियल ने बाथटब में फोटोशूट करवाया है। यह पहली बार है जब दोनों प्रोफेशनल काम के लिए साथ में आए हैं। सनी ने कहा कि वो डेनियल की इजाजत के बिना कभी कोई स्क्रिप्ट साइन नहीं करती हैं। बॉम्बे टाइम्स रिपोर्ट में एक्ट्रेस ने इस बात को स्वीकार किया था कि उनकी सभी स्क्रिप्ट्स डेनियल के द्वारा स्वीकृत होती हैं। उनकी इजजात के बिना कोई भी स्क्रिप्ट मेरे पास नहीं आती है। बिना उनके पढे मैं कोई भी कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं करती हूं। यहां तक कि अपने बॉलीवुड करियर का श्रेय भी सनी अपने पति को ही देती हैं।

डेनियल सनी के साथ अक्सर नजर आते हैं। उन्होंने एक लीडिंग डेली को दिए इंटरव्यू में कहा- मैं अपनी पत्नी को लेकर थोड़ा प्रोटेक्टिव हूं। सनी को बॉलीवुड की हॉटेस्ट महिलाओें में गिना जाता है। उन्होंने रईस के गाने लैला मैं लैला के जरिए पूरे देश को थिरकने पर मजबूर कर दिया है। इसमें उन्हें सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ काम करने का मौका मिला। उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। किंग खान के साथ काम करने के अपने अनुभव को उन्होंने किसी सपने के सच होना जैसा बताया था।

Awesome photo captured by @tomasmoucka of @dirrty99 and I. Hair&make up by @tomasmoucka and editing by me. 🙂

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

बता दें कि फिल्म रईस के प्रमोशन पर पहुंचे सभी कलाकारों ने जमकर मस्ती की। शाहरुख खान ने इस दौरान कहा कि- हम सब सनी लियोनी से प्यार करते हैं, वह शानदार है। इसके बाद सनी ने शाहरुख को थैंक्स किया। सनी ने फिल्म के इस प्रमोशन को अपने फेसबुक पेज से लाइव किया। जिसे अभी तक 34 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Love this with @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

Yum yum!!! @dirrty99

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

फिल्म रईस 25 जनवरी को रिलीज हुई था और बुधवार तक 20.24 करोड़ का बिजनेस किया था। आंकड़ों की मानें तो फिल्म का कुल कलेक्शन 200 करोड़ तक जा सकता है। यदि ऐसा होता है तो चेन्नई एक्सप्रेस के बाद 200 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली शाहरुख की यह अगली फिल्म होगी।

वोडाफोन की सर्विस से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट; रिलायंस जियो ने दिया फ्री सिम का ऑफर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग