December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

दंगल के आमिर खान कैसे बने हानिकारक बापू, देखिए बिहाइंड द सीन्स

Dangal Behind the Scenes: आमिर भी गाने के बोल सुन कर खिलखिला कर हंस पड़ते हैं। इसके बाद के हिस्से में वीडियो में दिखाया गया है कि गाने के लिए इन तीनों ने फिल्म की शूटिंग कैसे की।

फिल्म दंगल की शूटिंग के दौरान अभिनेता ‘आमिर खान’।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म दंगल 23 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में आमिर के साथ सन्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख उनकी दो बेटियों का किरदार निभा रही हैं। फिल्म में दोनों लड़कियों का किरदार 2 घंटे का है, लेकिन महज दो घंटे के लिए दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आमिर के साथ साल भर से भी ज्यादा वक्त तक मेहनत की है। फिल्म के गाने हानिकारक बापू का अनप्लग्ड वर्जन यूट्यूब पर रिलीज किया गया है जिसमें दिखाया गया है कि किस तरह लड़कियों ने आमिर के साथ जी तोड़ मेहनत की है। वीडियो की शुरुआत गाने के क्रूड वर्जन के साथ होती है, जिसमें म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम और लिरिसिस्ट अमिताभ भट्टाचार्य फिल्म के निर्देशक नितेश तिवारी के सामने फिल्म का गाना पेश कर रहे हैं।

नितेश को यह गाना पहली दफा में ही पसंद आ गया था, यह आप वीडियो में उनके एक्सप्रेशन्स देख कर ही अंदाजा लगा सकते हैं। वहीं आमिर भी गाने के बोल सुन कर खिलखिला कर हंस पड़ते हैं। इसके बाद के हिस्से में वीडियो में दिखाया गया है कि गाने के लिए इन तीनों ने फिल्म की शूटिंग कैसे की। बच्चियों को प्यास लगी है, वह पानी मांगती रहती हैं लेकिन उनका बापू तो उन्हें सांस लेने तक की राहत देने को तैयार नहीं है। वह तो बस चिल्लाए चला जा रहा है, दोड़ो! दोड़ो! दोड़ो!

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले शाहरुख फिल्म में अपने रोल के मुताबिक पूरी तरह खुद को ढाल लेने के लिए जाने जाते हैं। फिल्म 3 इडियट्स में जहां वह एक बच्चे की तरह नजर आए, वहीं गजनी के लिए उन्होंने बेहद मस्कुलर फिलीक तैयार की थी। दंगल के लिए भी शाहरुख ने बहुत सा वेट गेन किया था ताकि वह किसी देसी पहलवान की तरह नजर आ सकें। बता दें कि फिल्म हरियाणा के एक पहलवान महावीर सिंह फोगट के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने अपनी दोनों बेटियों गीता और बबिता को अपने बेटों की तरह मान कर ओलंपिक के लिए ट्रेंड किया और उनकी बेटियों ने रेसलिंग में भारत लिए एक के बाद एक कई गोल्ड मेडल लाए।

वीडियोः बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 19, 2016 11:34 am

सबरंग