December 05, 2016

ताज़ा खबर

 

दंगल का पहला गाना: रिलीज हुआ ‘बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है’, मजेदार हैं गाने के बोल

फिल्म के गाने के बारे में बताते हुए इसके स्पोकपर्सन ने कहा कि हानिकारक में उस सख्त यात्रा को दिखाया गया है जिसके जरिए एक महिला ओलंपिक मेडल की विनर बनती हैं।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की फिल्म दंगल का पहला गाना ‘बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है’ रिलीज हो गया गै। इस गाने में आमिर अपनी बेटियों को अच्छे फ्यूचर के लिए उनके साथ स्ट्रिक्ट दिख रहे हैं। ऐसे बापू जो अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए तैयार कर रहे हैं। इस गाने को सरवर खान और सरताज खान ने गाया है। ये दोनों चाइल्ड सिंगर हैं। इस मजेदार से गाने के बोल अमिताभ भट्टाचार्य ने लिखे हैं। इस गाने को प्रीतम ने कंपोज किया है। वीडियो की बात करें तो यह गाना जायरा वसीम और सुहानी भचनागर पर फिल्माया गया है। ये दोनों एक्ट्रेस इस फिल्म में गीता फोगट और बबीता फोगट के बचपन का रोल किया है।

फिल्म के गाने के बारे में बताते हुए इसके स्पोकपर्सन ने कहा कि हानिकारक में उस सख्त यात्रा को दिखाया गया है जिसके जरिए एक महिला ओलंपिक मेडल की विनर बनती हैं। इस गाने के जरिए गीता और बबीता की अपने पिता महावीर सिंह फोगट के प्रति ट्रेनिंग के दौरान उनकी भावनाएं को दिखाया गया है। ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद से ही आमिर खान की इस फिल्म ने दर्शकों के बीच काफी कोलाहल मचाया हुआ है। कई प्लेटफॉर्म के जरिए इसके ट्रेलर को अब तक 29 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं एक महीने से कम समय में यह फिल्म 30 मिलियन के आंकड़े को छूने वाली है।

आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने दंगल को प्रोड्यूस किया है। जबकि इसे नीतेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होगी। यह महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है। जिसके जरिए उनकी दो बेटियों गीता और बबीता की ओलंपिक मेडल जीतने की यात्रा को दिखाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 12, 2016 4:22 pm

सबरंग