ताज़ा खबर
 

दंगल का तीसरा बिहाइंड द सीन्स वीडियो रिलीज, साक्षी तंवर ने बताया शूटिंग का अनुभव

बॉलीवुड स्टार आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल के बिहाइंड द सीन्स का तीसरा वीडियो मेकर्स ने यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है।
Author नई दिल्ली | December 13, 2016 12:07 pm
फिल्म दंगल की शूटिंग के दौरान साक्षी तंवर।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान स्टारर फिल्म दंगल के बिहाइंड द सीन्स का तीसरा वीडियो मेकर्स ने यूट्यूब पर रिलीज कर दिया है। फिल्म का पहला बिहाइंड द सीन्स वीडियो जहां आमिर की फिटनेस ट्रेनिंग के बारे में और दूसरा वीडियो गीता फोगाट और बबिता फोगाट का किरदार निभा रहीं लड़कियों की ट्रेनिंग के बारे में था, वहीं मेकर्स के द्वारा रिलीज किया गया यह तीसरा वीडियो फिल्म में आमिर की पत्नी का किरदार निभा रहीं साक्षी तंवर के बारे में है। वीडियो में साक्षी बता रही हैं कि किस तरह उन्हें दंगल के लिए किया गया कॉल पहले मजाक लगा था। आमिर और निर्देशक नितेश तिवारी उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ करते हैं। वीडियो में आप साक्षी को शॉट्स के लिए तैयारी करते और शॉट्स देते देख सकते हैं।

फिल्म का टाइटल ट्रैक फाइनली रिलीज हो गया है। लेकिन लगता है कि आमिर खान फिल्म के सारे पत्ते खोलने के मूड में नहीं हैं। जी हां तभी तो फिलहाल इस टाइटल ट्रैक का केवल ऑडियो ही रिलीज किया गया है। गाने का वीडियो रिलीज नहीं किया गया है। शायद आमिर चाहते हैं कि पहले गाना लोगों के दिमाग में उतर जाए। उसके बाद वो विजुअल ट्रीट रिलीज करें। इससे पहले दंगल के दो और गाने ‘धाक्कड़’ और ‘हानिकारक बापू’ रिलीज हो चुके हैं। फिल्म के गाने हानिकारक बापू को तो खास तौर पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

फिल्म की कहानी हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगट की असली कहानी है जिन्होंने कोई बेटा नहीं होने पर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए ट्रेंड किया और उनकी बेटियों ने ओलंपिक में कई गोल्ड मेडल जीते। हरियाणवी बोलते आमिर ने महावीर सिंह फोगट का किरदार बखूबी निभाया है। हाल ही में आमिर पहलवान महावीर सिंह फोटग की बेटी और विश्व स्तरीय महिला पहलवान गीता फोगट की शादी में पहुंचे। आमिर शादी में ढेरों गिफ्ट्स के साथ पारंपरिक वेशभूषा में पहुंचे। गीता की शादी बलाली गांव के पहलवान पवन कुमार के साथ हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग