February 25, 2017

ताज़ा खबर

 

बालदिवस पर दंगल के गाने ‘हानिकारक बापू’ को लॉन्च करेंगे आमिर खान

फिल्म के गाने के बारे में बताते हुए इसके स्पोकपर्सन ने कहा कि हानिकारक में उस सख्त यात्रा को दिखाया गया है जिसके जरिए एक महिला ओलंपिक मेडल की विनर बनती हैं।

Author नई दिल्ली | November 11, 2016 15:37 pm
आमिर की फिल्म दंगल का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें आमिर, महावीर सिंह फोगट का किरदार निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान बच्चों को बालदिवस पर एक तोहफा देने जा रहे हैं। अपनी स्पोर्ट्स बायोपिक वाली फिल्म दंगल के पहले गाने को एक्टर बालदिवस के मौके पर रिलीज कर सकते हैं। यह गाना होगा बापू तू सेहत के लिए हानिकारक है। इसमें अपने पिता के लिए बच्चों की भावनाएं को दिखाया गया है। इस गाने को अमित भट्टाचार्या ने लिखा है वहीं प्रीतम ने इसे कंपोज किया है। इसे एक एंथम की तरह लिखा गया है कि बापू तुम हमारी सेहत के लिए अच्छे नहीं हो। इसमें बच्चे अपने पिता से कहते हैं कि तुम बहुत सख्त हो और हमें मिलिट्री की तरह ट्रेनिंग को फॉलो करने के लिए कहते हो। इस गाने को लुधियाना में शूट किया गया है। इसमें बड़े लक्ष्यों को हासिल करते समय मासूम दिलों पर क्या बीतती है यह दिखाने की कोशिश की गई है। 12 नवंबर को आमिर इस गाने को रीलिज करेंगे। इस मौके पर उनकी ऑन-स्क्रीन बेटी गीता और बबीता उर्फ जायरा वसीम और सुहानी भटनागर के साथ ही निर्देशक नितेश तीवारी भी मौजूद रहेंगे।

बॉक्स-ऑफिस पर दंगल मचाने के लिए तैयार है आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’; रिलीज़ हुआ फिल्म का ट्रेलर

फिल्म के गाने के बारे में बताते हुए इसके स्पोकपर्सन ने कहा कि हानिकारक में उस सख्त यात्रा को दिखाया गया है जिसके जरिए एक महिला ओलंपिक मेडल की विनर बनती हैं। इस गाने के जरिए गीता और बबीता की अपने पिता महावीर सिंह फोगट के प्रति ट्रेनिंग के दौरान उनकी भावनाएं को दिखाया गया है। ट्रेलर के लॉन्च होने के बाद से ही आमिर खान की इस फिल्म ने दर्शकों के बीच काफी कोलाहल मचाया हुआ है। कई प्लेटफॉर्म के जरिए इसके ट्रेलर को अब तक 29 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं एक महीने से कम समय में यह फिल्म 30 मिलियन के आंकड़े को छूने वाली है।

आमिर खान, किरण राव और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने दंगल को प्रोड्यूस किया है। जबकि इसे नीतेश तिवारी ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 23 दिसंबर को रिलीज होगी। यह महावीर सिंह फोगट की जिंदगी पर आधारित है। जिसके जरिए उनकी दो बेटियों गीता और बबीता की ओलंपिक मेडल जीतने की यात्रा को दिखाया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 11, 2016 3:35 pm

सबरंग