ताज़ा खबर
 

पर्दे पर तो नहीं पर इंटरनेट पर खूब दिख रहा है ‘दंगल’ की गीता और बबिता का डांस, देखिए वीडियो

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म 'दंगल' बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए महज तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है।
Author नई दिल्ली | December 26, 2016 19:37 pm
फैन्स ने आमिर खान और इन दोनों लड़कियों को पहली बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में देखा।

बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए महज तीन दिनों में 100 करोड़ का आंकड़ा छू चुकी है। फिल्म देख कर लौट रहे दर्शक और एनालिस्ट्स दोनों की ही ओर से फिल्म को तारीफें मिल रही हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से जारी किए गए मेकिंग वीडियोज़ में आमिर खुद इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि जितनी मेहनत इस फिल्म के लिए उन्होंने खुद की है, उतनी ही मेहनत फिल्म में उनकी बेटियों का किरदार निभा रहीं एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख ने भी की है। आमिर ने हाल ही में रिलीज हुए एक मेकिंग वीडियो में बताया था कि कुछ ही महीनों में ऐसी पहलवानी सीखना कि देखने वाले कहें कि आप वर्ल्ड लेवल रेस्लर हैं यह बहुत मुश्किल होता है।

फैन्स ने आमिर खान और इन दोनों लड़कियों को पहली बार करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में देखा। लेकिन वहां शायद आप इन लड़कियों का वो टैलेंट नहीं देख पाए होंगे जो सान्या और फातिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दिखाने की कोशिश की है। सान्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियोज़ पोस्ट किए हैं जिसमें सान्या फातिमा के साथ अंग्रेजी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। इनके डांस स्टेप्स देख कर आप साफ तौर पर अंदाजा लगा सकते हैं कि यह दोनों एक्ट्रेसेज सिर्फ एक्टिंग और रेस्लिंग में ही नहीं बल्कि डांस में भी किसी से कम नहीं हैं।

गौरतलब है कि दंगल हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित फिल्म है। इसमें आमिर खान पहलवान महावीर सिंह फोगाट की भूमिका में हैं और सान्या और फातिमा ने उनकी बेटियों (गीता और बबिता) की भूमिका निभाई है। फिल्म की कहानी बताती है कि महावीर ने किस तरह गांव वालों और बाकी दुनिया से लड़ कर अपनी बेटियों को पहलवानी के लिए प्रेरित किया और उन्हें ओलंपिक लेवल का पहलवान बनाया। मालूम हो कि गीता और बबिता ने ओलंपिक में भारत के लिए कई मेडल्स जीते। सान्या द्वारा शेयर किए इस वीडियो को अब तक हजारों लोगों ने देखा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग