December 03, 2016

ताज़ा खबर

 

दीपिका पादुकोण को इस वेबसाइट ने पहचानने से किया था इनकार, अब बताया ‘बॉलीवुड ब्लंडर’

जहां चारों और दीपिका की ड्रेस और ईएमए में उनके लुक्स की तारीफ हो रही थी, वहीं कोई था जिसे दीपिका बिलकुल रास नहीं आईं।

EMA अवॉर्ड्स् में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण।

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जो कि फिल्म xXx: Return Of Xander Cage से हॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार हैं। हॉलीवुड के सितारों के बीच EMAs अवॉर्ड्स में मौजूद थीं। उन्होंने इस फंक्शन में न सिर्फ रैंप वॉक किया बल्कि उन्होंने अवॉर्ड भी प्रजेंट किया। जहां चारों और दीपिका की ड्रेस और ईएमए में उनके लुक्स की तारीफ हो रही थी, वहीं कोई था जिसे दीपिका बिलकुल रास नहीं आईं। लंदन के अखबार ने दीपिका की ड्रेस को सबसे घटिया करार दिया। लेकिन दिलदार दीपिका ने अंग्रेजी अखबार डीएनए से बातचीत में बताया कि वह इस दौरान बहुत ही एक्साइटेड थीं जब उन्हें पता चला कि उन्हें इस मशहूर इवेंट के लिए इनवाइट किया गया है।

वीडियो- डिप्रेशन के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं दीपिका पादुकोण; कहा- ‘मां नहीं होती तो मैं यहां नहीं होती’

उन्होंने बताया कि जब उन्हें यह पता चला तो वह बहुत सर्प्राइज्ड थीं। उन्होंने कहा कि यह उनका बड़प्पन था कि उन्होंने मुझे इनवाइट किया। मैं एमटीवी अवार्ड देखते हुए बड़ी हुई हूं, और मैंने नहीं सोचा था कि एक दिन मुझे भी इस अवार्ड फंक्शन में रेड कार्पेट पर वॉक करने का और इस ग्लोबल अवार्ड फंक्शन में अवार्ड प्रजेंट करने का मौका मिलेगा। दीपिका ने कहा कि यह उनके करियर में एक बड़ी उपलब्धि है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि लंडन के एक अखबार डेलीमेल दीपिका पादुकोण से खासा असंतुष्ट है। यह कहा जा सकता है कि इतने सारे सितारों में से किसी को कवर करने के कोई मिस हो जाए लेकिन डेली मेल ने तो कुछ ज्यादा ही तीखे शब्दों का इस्तेमाल कर लिया।

जहां सभी दीपिका के EMAs अवार्ड में लुक की तारीफ कर रहे थे, डेली मेल ने दीपिका की ड्रेस को सबसे घटिया ड्रेस बताया। शायद इतना ही काफी नहीं था, डेली मेल ने दीपिका के लिए ‘बॉलीवुड ब्लंडर’ जैसे शब्द का इस्तेमाल किया। आपको बता दें कि डेलीमेल वही अखबार है जिसने टेनिस स्टार नोवाक जोकोविक के साथ लंदन के एक रेस्टोरेंट से निकल रही दीपिका को पहचानने से इनकार कर दिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 1:57 pm

सबसे ज्‍यादा पढ़ी गईंं खबरें

सबरंग