ताज़ा खबर
 

डैडी का गाना ईद मुबारक रिलीज: हिंदू होने के बावजूद चॉल के लोगों के साथ ईद मना रहे हैं अर्जुन रामपाल

तमिल- मलयामल की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश ने फिल्म में आशा का किरदार निभाया है। ईद मुबारक गाने में सभी को गवली का अपनी पत्नी के साथ रिश्ते के बारे में पता चलता है।
Author नई दिल्ली | June 26, 2017 15:17 pm
डैडी का पहला गाना ईद मुबारक रिलीज। गंभीर अवतार में दिखे अर्जुन रामपाल। (Image SourceL Youtube)

अर्जुन रामपाल की अपकमिंग फिल्म डैडी का पहला गाना ईद मुबारक रिलीज किया जा चुका है। यह गाना ईद के मौके पर रिलीज हुआ है। हो सकता है इसके जरिए निर्माता ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचने की कोशिश कर रहे हों। इस गाने में मुस्लिम लोगों द्वारा पवित्र त्योहार को मनाते हुए दिखाया गया है। अर्जुन की यह फिल्म गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली पर आधारित है। अरुण बेशक हिंदू है लेकिन इसके बावजूद वो डगड़ी चॉल में ईद मनाता है और इस मौके पर वहां रहने वाले लोगों को बिरयानी खिलाता है। गाने में ट्रेलर के कुछ सींस आपको नजर आएंगे। हालांकि रिलीज किए गए इस नए गाने में गवली के सॉफ्ट साइड को दिखाया गया है। खासतौर पर इसमें उनकी पत्नी आशा गवली के साथ उनका रिश्ता दिखाया गया है।

तमिल- मलयामल की एक्ट्रेस ऐश्वर्या राजेश ने फिल्म में आशा का किरदार निभाया है। ईद मुबारक गाने में सभी को गवली का अपनी पत्नी के साथ रिश्ते के बारे में पता चलता है। जब से दोनों एक दूसरे को देखा करते थे तब से लेकर दोनों की शादी तक उन्हें इस बात को स्वीकार करना पड़ा था कि वो एक गैंगस्टर की पत्नी हैं। इस गाने को शबाब सबरी और तनवीर हुसैन ने गाया है। वहीं दानिश सबरी ने इसके बैल लिखे हैं। साजिद वाजिद की जोड़ी ने इस गाने को कंपोज किया है। अर्जुन रामपाल और राजेश के अलवा फिल्म में निर्देशक निशिकांत कामत भी नजर आएंगे। इसके अलावा राजेश श्रृंगारपोर, ऊषा नायक, आनंद इंगाले जैसे स्टार्स भी दिखाई देंगे।

कुछ दिनो ंपहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया था। जिसे देखकर साफ लग रहा था कि 44 साल के एक्टर ने इस किरदार को निभाने के लिए काफी मेहनत की है। डैडी गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली की बायोपिक है। कुछ समय पहले अर्जुन ने कहा था कि इस फइल्म के जरिए गवली की इमेज को चमकाया नहीं जा रहा है। इसमें सबकुछ साफ तरीके से दिखाया गया है। ट्रेलर इसी बात को साबित करता है।

डैडी का ट्रेलर काफी कंविंस करने वाला है। यह सफलतापूर्वक 1970 के मुंबई अंडरवर्ल्ड के जमाने को स्क्रीन पर दोबारा रिक्रिएट करता है। इसमें रामपाल एकदम महाराष्ट्रियन कपड़े पहने हुए परफेक्ट मराठी बोलते हुए सुने जा सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग