ताज़ा खबर
 

इस एक्टर को पर्दे पर अपना रोल निभाते देखना चाहते हैं युवराज सिंह

अपनी बायोपिक को लेकर युवराज सिंह इतने एक्साइटेड तो नहीं हैं लेकिन पूरी तरह इसके खिलाफ भी नहीं हैं। युवराज ने कहा, यह बहुत पर्सनल होता है, मैं क्रिकेट में एक्टिव हूं तब तक ऐसी किसी भी चीज के बारे में नहीं सोच रहा।
क्रिकेटर युवराज सिह। (पीटीआई फाइल फोटो)

भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह पिछले कई दिनों से लगातार सुर्खियों में रहे हैं। हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच के साथ सात फेरे लिए। उनकी शादी चंडीगढ़, गोवा और दिल्ली में बड़े ही शानदार तरीके से हुई। अपनी शादी के अलावा एक और बात जिसकी वजह से युवराज खबरों में आए वो थी अपनी बायोपिक को लेकर उनका बयान। जी हां हाल ही में जब युवराज सिंह से उनके बायोपिक के लिए उनके पसंदीदा एक्टर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह स्क्रीन पर अक्षय कुमार को अपना किरदार निभाते देखना चाहते हैं। युवराज ने यह बात नेहा धूपिया के शो नो फिल्टर नेहा में बताई। युवराज ने कहा, मेरी बायोपिक में मैं अक्षय कुमार को एक्टिंग करते हुए देखना चाहूंगा क्योंकि वे भी मेरी तरह पंजाबी हैं। उन्होंने कहा, यह तो मुझे नहीं पता कि मुझसे कौन मिलता-जुलता है, लेकिन पंजाबी अक्षय कुमार इस मामले में फिट बैठते हैं।

अपनी बायोपिक को लेकर युवराज सिंह इतने एक्साइटेड तो नहीं हैं लेकिन पूरी तरह इसके खिलाफ भी नहीं हैं। युवराज ने कहा, यह बहुत पर्सनल होता है, मैं क्रिकेट में एक्टिव हूं तब तक ऐसी किसी भी चीज के बारे में नहीं सोच रहा। युवी ने कहा “बायोपिक पर्सनल है मैं इसके लिए जाऊंगा यह पक्का नहीं है। एक बार मैं अपने जूते रखकर बैठूंगा तभी सोचूंगा। युवराज सिंह ने कहा कि अक्षय के अलावा आशिकी-2 में एक्टिंग कर चुके आदित्य रॉय कपूर भी उनके किरदार को निभाने के लिए सही पसंद होंगे। कुछ समय पहले इंडियन क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जिंदगी पर भी फिल्म बनी थी। इस फिल्म में कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी का किरदान एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने निभाया था। फिल्म में धोनी की जिंदगी के स्ट्रगल और फिर उनकी कामयाबी की कहानी भी दिखाई गई थी। इस फिल्म में युवराज सिंह को भी दिखाया गया था। यहां युवराज का किरदार एक पंजाबी एक्टर हैरी टंगरी ने निभाया था। इस फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

 

देखिए श्रद्धा कपूर-आदित्य रॉय कपूर की ‘ओके जानू’ का फर्स्ट लुक

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.