ताज़ा खबर
 

बर्थडे से पहले दूल्हा बनेंगे युवराज सिंह, पंजाबी रीति-रिवाज से होगी शादी

बता दें कि युवराज सिंह ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी और हेजल की लव स्टोरी बताई थी। उन्होंने बताया कि तीन साल तक इंतजार करने के बाद और 7-8 बार कॉफी पीने का वादा कर पीछे हटने के बाद हेजल कीच उनके साथ कॉफी पीने को राजी हुई थी।
युवराज सिंह और हेजल किच नच बलिए में वाइल्ड कार्ड एंट्री कर सकते हैं।

स्टार क्रिकेटर युवराज सिंह और एक्ट्रेस हेजल कीच की शादी की तारीख पक्की हो गई है। लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे युवराज और हेजल नवंबर में एक दूसरे के होने वाले हैं। यह तारीख युवराज सिंह के बर्थडे से पहले यानी 30 नवंबर को होने वाली है। बता दें कि युवराज का बर्थडे 12 दिसंबर को आता है। इससे पहले एक इंटरव्यू के दौरान युवराज की मम्मी ने बताया था कि यह शादी युवराज के बर्थडे से पहले होगी और पंजाबी रीति-रिवाजों से होगी। युवराज और हेजल से शादी से पहले सगाई भी की थी। यह सगाई साल 2015 11 नवंबर को हुई थी। यह सगाई भारत में नहीं बल्कि बाली में हुई थी। इसके बाद दोनों साथ भारत आए थे और युवराज ने एयरपोर्ट पर भांगड़ा कर खुशी का इजहार किया था।

बता दें कि युवराज सिंह ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी और हेजल की लव स्टोरी बताई थी। उन्होंने बताया कि तीन साल तक इंतजार करने के बाद और 7-8 बार कॉफी पीने का वादा कर पीछे हटने के बाद हेजल कीच उनके साथ कॉफी पीने को राजी हुई थी। लेकिन फिर फोन स्विच ऑफ कर लिया था। युवी ने बताया कि उस दिन उन्होंने हेजल को लिखा था कि मुझे एक बीमारी हो गई है, तब जवाब में हेजल ने गुड लक कहा था। युवराज सिंह को यह बात अटपटी लगी थी। इसके बाद हेजल ने फोन बंद कर दिया था और दोनों के बीच बातचीत बंद हो गई थी।

Bigg Boss 10: सामने आए 13 कंटेस्टेंट के नाम की लिस्ट; जानिए कौन होंगे बिग बॉस के मेहमान

युवराज सिंह ने भी फेसबुक फ्रेंड से हेजल को डिलीट कर दिया था। एक दिन दोनों की कॉमन फ्रेंड से जब युवराज की मुलाकात हुई तो युवराज ने उस फ्रेंड को हेजल से दूर रहने की सलाह दी। उसने कहा कि हेजल ने मुझे तीन साल तक घास नहीं डाला लेकिन मुझे शादी इसी से करनी है। इसके कुछ दिन बाद हेजल ने फेसबुक पर युवराज सिंह को फ्रेंड के तौर पर शामिल किया। इसके बाद एक साल तक फिर दोनों की दोस्ती पटरी पर रगड़ती रही। इसके बाद दोनों ने करीब साढ़े चार साल की जान-पहचान और दोस्ती के बाद सगाई करने का फैसला किया।

Read Also:युवराज सिंह ने कहा- धोनी नहीं उठाते हैं मेरा फोन, रहते हैं बिजी

Read Also:युवराज सिंह की मंगेतर हेजल कीच का आरोप- हिंदू जैसा नाम नहीं लगने के कारण वेस्‍टर्न यूनियन ने मुझे नहीं दिए पैसे

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग