ताज़ा खबर
 

तमिलनाडु के एक परिवार का दावा धनुष हमारा बेटा है

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तिरुप्पुवनम के रहने वाले कथिरेसन और मीनल नाम के इस जोड़े ने दावा किया है कि धुनष उनका बेटा है। इतना ही नहीं धनुष का असली नाम कलायारासन है। 2002 में पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से उसने घर छोड़ दिया था।
एक्टर धनुष पर एक जोड़े ने किया अपना बेटा होने का दावा। Photo Source: Instagram

तमिलनाडु के परिवार ने एक चौंकाने वाला दावा करके सभी को हैरान कर दिया है। परिवार के दावे से कॉलीवुड में हलचल पैदा कर दी है। इस जोड़े ने दावा किया है कि एक्टर धनुष उनका बेटा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तिरुप्पुवनम के रहने वाले कथिरेसन और मीनल नाम के इस जोड़े ने दावा किया है कि धुनष उनका बेटा है। इतना ही नहीं धनुष का असली नाम कलायारासन है। 2002 में पढ़ाई में कमजोर होने की वजह से उसने घर छोड़ दिया था। जिसके बाद वो चेन्नई गया और धनुष नाम से फिल्मों में अभिनय करने लगा। कथिरेसन शिवगंगा जिले के राज्य परिवहन विभाग में नौकरी करते हैं। जोड़े का आरोप है कि अभिनेता बनने के बाद से ही धनुष कभी घर नहीं आया। वो उससे मिलने के लिए चेन्नई गए थे लेकिन उन्हें अंदर आने की इजाजत नहीं दी गई। फिलहाल जोड़े ने मुख्यमंत्री और पुलिस की स्पेशल सेल में शिकायत दर्ज करवा दी है। जिसके जरिए उन्होंने मांग की है कि उनका बेटा उन्हें वापस किया जाए। हालांकि इस दावे के पीछे कोई सच नहीं है।

वीडियो: रजनीकांत की छोटी बेटी सौंदर्या ने पति से तलाक लेने की खबरों पर लगाई मोहर

धनुष फिल्म निर्माता कस्तूरी राज के छोटे बेटे हैं। 2002 में आई फिल्म थुल्लूवाधो इलामाई के जरिए उन्होंने अपने अभिनय की शुरुआत की थी। इस फिल्म को उनके पिता ने डायरेक्ट किया था। हालांकि काधल कोदें के बाद उन्हें कॉलीवुड में पहचान मिली थी। जिसे उनके भाई सेल्वाराघवन ने डायरेक्ट किया था। इसके बाद से उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा है। अब वो एक अभिनेता के तौर पर अपनी एक अलग पहचान बनाने में कामयाब हो चुके हैं। इसके साथ ही उन्होंने कई प्रतिष्ठित पुरस्कार को अपने नाम किया है। जिसमें आडुकलाम के लिए 2011 में मिला सर्वश्रेष्ठ राष्ट्रीय अभिनेता का पुरस्कार भी शामिल है।

Read Also: अगले साल ऑस्कर में धनुष की तमिल फिल्म ‘विसारनाई’ करेगी भारत का प्रतिनिधित्व

तमिल फिल्मों के अलावा उन्होंने रांझणा के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्हें शमिताभ में अमिताभ के साथ काम करने का मौका मिला था। उन्हें एक हॉलीवुड फिल्म The Extraordinary Journey Of The Fakir Who Got Trapped In An Ikea Cupboard में लीड रोल निभाने का भी मौका मिला है। इसे ईरानी और फ्रेंच निर्देशक मारजेन सतरापी ने डायरेक्ट करेंगे। इसमें उनके साथ उमा थुरमान और एलेक्जेंड्रा डडारियो भी नजर आएंगे। बता दें कि धनुष की शादी सुपरस्टार रजनीकांत की बड़ी बेटी ऐश्वर्या से हुई है। जोड़े के दो बच्चे भी हैं।

Read Also: तकनीक की मदद से 700 नेत्रहीन लोगों ने देखी रजनीकांत की फिल्म ‘कबाली’

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on October 2, 2016 2:54 pm

  1. No Comments.
सबरंग