ताज़ा खबर
 

कमांडो-2 एक्टर विद्युत जामवाल ने बताया क्या बनने आए थे मुंबई

बॉलीवुड के नए एक्शन स्टार एक्टर विद्युत जामवाल कहते हैं कि उन्हें एक ही तरह की रोल करने से कोई फर्क नहीं पड़ता। कई तरह की मार्श आर्ट में ट्रेनिंग ले चुके विद्युत जामवाल जल्द एक बार फिर एक्शन फिल्म 'कमांडो 2' में दिखाई देंगे।
बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल।

बॉलीवुड के नए एक्शन स्टार एक्टर विद्युत जामवाल कहते हैं कि उन्हें एक ही तरह की रोल करने से कोई फर्क नहीं पड़ता। कई तरह की मार्श आर्ट में ट्रेनिंग ले चुके विद्युत जामवाल जल्द एक बार फिर एक्शन फिल्म ‘कमांडो 2’ में दिखाई देंगे। उनका कहना है कि वह मुंबई केवल बेस्ट एक्शन हीरो ही बनने आए थे।

‘फोर्स’ और ‘कमांडो’ जैसी फिल्मों में अपना दमखम दिखा चुके विद्युत ने आने वाली फिल्म ‘कमांडो 2’ में कई कमाल के स्टंट किए हैं। यह पूछे जाने पर कि उन्होंने खुद को एक तरह की एक्शन फिल्मों तक सीमित क्यों रखा हुआ है? इस पर विद्युत ने कहा, “मैं मुंबई बेस्ट एक्शन हीरो बनने ही आया था और यहां मैं अच्छा करने की कोशिश कर रहा हूं। मैं खुश और प्राउड महसूस करता हूं कि मुझे ‘एक्शन हीरो’ का नाम दिया गया है और जब मैं इसमें अच्छा कर रहा हूं, तो इसे क्यों बदलूं।”

विद्युत ‘कमांडो 2’ को लेकर एक्साइटेड हैं। इस फिल्म में अदा शर्मा और ईशा गुप्ता उनके साथ अहम रोल में हैं। दो हीरोइनों के साथ काम के एक्सपीरियंस के बारे में पूछे जाने पर विद्युत ने कहा, ” दोनों एक्ट्रेसेज के साथ काम करने का एक्सपीरियंस शानदार रहा। अदा और ईशा बेहतरीन कलाकार हैं और मैं कह सकता हूं कि अब मेरी दो नई दोस्त हैं।”

देवेन भोजानी के डायरेक्श नें बनी ‘कमांडो 2’ मार्च की शुरुआत में रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया था। फिल्म के पोस्टर में विद्युत डॉलर के नोटों से बनी एक गैलरी के बीच दौड़ते नजर आ रहे हैं। कमांडो के इस दूसरे पार्ट को नाम दिया गया है कमांडो -2 द ब्लैक मनी ट्रेल। जैसा कि फिल्म के नाम से अंदाजा लग रहा है, फिल्म की कहानी काले धन से जुड़ी होगी और इस बार शायद हम करणवीर डोंगरा को कालेधन के खिलाफ लड़ते देख पाएंगे।

Vidyut Jammwal, Commando 2, Pooja Chopra, Esha Gupta, Bollywood, Isha Gupta Photos, Isha Gupta Gallery आपको बता दें कि ऑरिजनल कमाडों ने भी बजट के हिसाब अच्छा कारोबार किया था। लोगों को फिल्म के एक्शन सीन्स काफी पसंद आए थे। बॉलीवुड में 4 साल पहले आई कम बजट वाली फिल्म कमाडों का सीक्लेल बनने जा रहा है। लेकिन इस बार फिल्म में एक नई एंट्री होने वाली है, जो फाइट करतीं नजर आएंगी। Vidyut Jammwal, Commando 2, Pooja Chopra, Esha Gupta, Bollywood, Isha Gupta Photos, Isha Gupta Gallery उनका किरदार विद्युत के अपोजिट में होगा। Vidyut Jammwal, Commando 2, Pooja Chopra, Esha Gupta, Bollywood, Isha Gupta Photos, Isha Gupta Gallery हालांकि फिल्म में पूजा चोपड़ा भी हैं लेकिन उनका रोल बड़ा नहीं है।

 

वीडियो:वोडाफोन की सर्विस से परेशान अमिताभ बच्चन ने किया ट्वीट

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.