ताज़ा खबर
 

कपिल का कॉमेडी शो ‘The Kapil Sharma Show’ का प्रसारण बंद, SONY चैनल ने लगाई रोक, जानिए क्या है वजह

सोनी इंटटरनेटमेंट पर आने वाले पोपुलर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो का प्रसारण रोक दिया गया है।
Author नई दिल्ली | September 1, 2017 00:12 am
कपिल के शो पर रोक

सोनी इंटटरनेटमेंट पर आने वाले पोपुलर कॉमेडियन शो द कपिल शर्मा शो का प्रसारण रोक दिया गया है। हालांकि इस शो को हमेशा के लिए बल्कि कुछ दिनों के लिए रोका जा रहा है। क्योंकि इन दिनों कपिल शर्मा शर्मा स्वास्थ्य संबंधी समस्या से परेशान है। लिहाजा यही वजह है कि उन्हे कुछ समय के लिए अपना शो रोकना पड़ रहा है। टीवी चैनल के अधिकारियों ने आज कहा कि कपिल को स्वास्थ्य संबंधी परेशानियों के कारण शो को फिलहाल रोका गया है। बता दें कि हाल ही कपिल शर्मा शो की शूटिंग आखिरी वक्त में उनके स्वास्थ्य कारणों की वजह से रद्द होने की खबरें आई थीं। कपिल के कॉमेडियन शो की शूटिंग सेट पर आए बॉलीवुड बादशाह शाहरूख खान, अनिल कपूर, अजय देवगन समेत कई बॉलीवुड कलाकार कथित तौर पर उनके सेट से भी बिना शूट किए वापस चले गए। चैनल के अधिकारियों के मुताबिक, क्योंकि कपिल बीमार हैं और शो की नयी किस्तें नहीं हैं इसलिये इस सप्ताहांत से धारावाहिक के पुराने एपिसोड रात आठ बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित किये जायेंगे। सोनी टीवी ने हाल ही में ‘पहरेदार पिया की’ को अचानक बंद कर दिया है और सितंबर के लास्ट में वो सुपरहिट रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर 2’ को लेकर आने वाला है।

चैनल के आधिकारिक प्रवक्ता ने एक बयान में यहां कहा, कपिल की सेहत पिछले कुछ समय से ठीक नहीं है जिसकी वजह से हम एक छोटा ब्रेक लेने के लिये परस्पर सहमत हुये हैं। हालांकि, एक बार वह पूरी तरह स्वस्थ्य हो जायेंगे तो हम फिर से शूटिंग शुरू करेंगे। हम कपिल के साथ अपने रिश्ते को महत्व देते हैं और उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं। वहीं ये भी खबर है कि कपिल अपनी फिल्म फिरंगी की शूटिंग कर रहे हैं। सभी चीजों को दरकिनार करते हुए चैनल ने कपिल शर्मा के साथ अपने कॉन्ट्रैक्ट को रीन्यू किया था। लेकिन हालिया घटना ने उन्हें (चैनल को) नाराज कर दिया है। उन्होंने प्रोडक्शन हाउस से कहा है कि कपिल को बता दें या तो ठीक से काम करें या फिर अपनी तरह कोई दूसरा होस्ट दें। अगर ऐसा नहीं होता है तो वे शो को खत्म कर देंगे।

कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि नवजोत सिंह सिद्धू जो कपिल शर्मा शो का अहम हिस्सा रहे हैं, वो एक फैसले की वजह से एक्टर-कॉमेडियन से नाराज हो गए थे। जब कपिल ने फाइनली अर्जुन रामपाल के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म डैडी के लिए शूटिंग की तो सिद्धू इस एपिसोड में शामिल नहीं हो पाए थे। खराब तबियत की वजह से नवजोत शूटिंग के लिए नहीं पहुंच पाए थे। जिसके बाद कपिल ने उनकी जगह शाम के लिए एक स्पेशल गेस्ट अर्चना पूरण सिंह को बुला लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग