ताज़ा खबर
 

कलर्स के शो महाकाली के दो एक्टर की कार एक्सीडेंट में मौत, नंदी और इंद्र का निभा रहे थे किरदार

Gagan Kang Actor, Mahakali Colors: दुर्घटना में मारे गए दोनों एक्टर गगन कंग (38) और अरिजित लवानिया (30) सीरियल में देवराज इंद्र और नंदी के रोल निभा रहे थे।
एक्टर गगन कंग और अरिजित लवानिया ।

कलर्स पर हाल ही में शुरू हुए शो महाकाली के दो एक्टर एक कार दुर्घटना का शिकार हो गए। दुर्घटना में मारे गए दोनों एक्टर गगन कंग (38) और अरिजित लवानिया (30)  सीरियल में देवराज इंद्र और नंदी के रोल निभा रहे थे।  मुंबई के निकट पालघर जिले में मुंबई-अहमदाबाद उच्च राजमार्ग पर आज सुबह एक सड़क हादसे में इन दो अभिनेताओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई।  मनोर पुलिस स्टेशन के निरीक्षक महेश पाटिल ने बताया कि सड़क दुर्घटना में गगन कंग (38) और अरिजित लवानिया (30) की मौत हो गयी।  तीसरे पीड़ित की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

निरीक्षक ने बताया कि पीड़ित एक शूंिटग खत्म कर अहमदाबाद से मुंबई लौट रहे थे तभी उनकी कार चिल्लर फाटा के निकट करीब 10 बजे एक ट्रक से टकरा गई।
इस क्षेत्र में सुबह से ही तेज बारिश हो रही थी। टक्टर इतनी जबरदस्त थी कि कार में सवार तीनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। गगन और अरिजित ने कलर्स चैनल के टीवी धारावाहिक ‘महाकाली अंत ही आरंभ है’ में साथ काम कर रहे थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
सबरंग