December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

कॉफी विद करण: शाहरुख खान ने कहा- मेरी बेटी को किस करने वाले लड़के के होंठ चीर डालूंगा

फिल्‍म डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का शो 'कॉफी विद करण' छह नवंबर से शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ शुरू हुआ।

फिल्‍म डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ छह नवंबर से शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ शुरू हुआ।

फिल्‍म डायरेक्‍टर और प्रोड्यूसर करण जौहर का शो ‘कॉफी विद करण’ छह नवंबर से शाहरुख खान और आलिया भट्ट के साथ शुरू हुआ। शो के दौरान आलिया और शाहरुख खूब मस्‍ती करते नजर आए। करण जौहर की टांग खींचते हुए कहा कि वे पिछले सीजन में इसलिए नहीं आए क्‍योंकि चाहते थे कि थोड़ी टीआरपी नीचे जाए। शाहरुख खान से जब पूछा गया कि अगर वे किसी को उनकी बेटी को किस करते देखेंगे तो क्‍या वे उस लड़के को मार देंगे। इस पर उनका जवाब आया कि वे उस लड़के के होंठ फाड़ देंगे। इस पर करण जौहर ने आलिया से कहा कि शाहरुख अपनी बेटी पर पूरी नजर रखते हैं। वे डर फिल्‍म के किरदार की तरह अपने पूरे परिवार को स्‍टॉक करते हैं। इस पर शाहरुख ने कहा कि वे स्‍टॉक नहीं करते बस परिवार के बारे में पूरी जानकारी रखते हैं।

शाहरुख के नाम का मज़ाक उड़ाते हुए नज़र आई आलिया, देखें वीडियो: 

वहीं आलिया भट्ट ने कहा कि अभी वे किसी के साथ रिलेशन में नहीं हैं। लेकिन उनका पहला रिलेशन 16 साल की उम्र में हुआ था। हालांकि अभी वे सिंगल हैं और वरुण धवन, सिद्धार्थ मल्‍होत्रा और अर्जुन कपूर किसी को उन्‍होंने डेट नहीं किया। शाहरुख खान ने खुलासा किया कि कुछ साल पहले उन्‍हें एहसास हुआ कि उनकी कोई भी फिल्‍म किसी भी जमाने के हिसाब से महान नहीं है। इसलिए उन्‍होंने तय किया कि अब वे अच्‍छा सिनेमा करेंगे। एसआरके ने आलिया की तारीफ करते हुए कहा, ”वह अपनी पीढ़ी की बेहतरीन एक्‍टर्स में से एक हैं। आलिया ने काफी कुछ काफी जल्‍दी सीख लिया। मैं नहीं चाहता कि वह बिना अनुभव किए केवल अच्‍छी एक्टिंग में फंस जाए।” शो के दौरान शाहरुख ने अपनी हाजिरजवाबी से रेपिड फायर राउंड जीत लिया। वही आलिया ने पॉप कल्‍चर क्विज जीता।

शो में शाहरुख ने ‘डियर जिंदगी’ फिल्‍म में आलिया भट्ट के साथ काम करने का अनुभव भी शेयर किया। उन्‍होंने बताया कि उन्‍हें काफी मजा आया। वे अपनी लाइनों को याद रखने में काफी अच्‍छे हैं। लेकिन आलिया उनसे भी अच्‍छी हैं। यह अच्‍छा अनुभव था। एसआरके के अनुसार आलिया के साथ काम करने से उन्‍हें काफी कुछ सीखने को मिला। करण ने आलिया से जब पूछा कि क्‍या वह कभी शाहरुख की ओर आकर्षित हुई। इस पर आलिया ने कहा, ”हां, यदि वे किसी और को भी डेट कर रही होती तो भी एसआरके को पसंद करती। मैं हमेशा उन्‍हें प्‍यार करती हूं।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 7, 2016 1:59 pm

सबरंग