ताज़ा खबर
 

इशारों-इशारों में बोले अरबाज, एक महीना भी बिना सेक्स के नहीं रह सकते सलमान

करन जौहर के शो कॉफी विद करन पर बॉलिवुड के दबंग सलमान खान और उनके भाई अरबाज और सोहेल ने खूब मौज-मस्ती की।
कॉफी विज करण के शो पर सलमान, अरबाज और सोहेल खान।

बॉलिवुड के नामी डायरेक्टर करन जौहर के शो कॉफी विद करन पर रविवार को बॉलिवुड के दबंग सलमान खान पहुंचे। इस दौरान उनके साथ उनके भाई और अभिनेता सोहेल और अरबाज खान थे। अब तीनों भाई किसी शो में आएं और वहां मौज-मस्ती न हो, भला एेसा कैसे मुमकिन है। शो में करन और तीनों भाइयों ने मिलकर कई हॉट्स टॉपिक्स पर बात की। अरबाज ने तो इशारों-इशारों में यह तक कह दिया कि सलमान एक महीना भी बिना सेक्स के नहीं रह सकते। इससे पहले भी करन और सलमान इस टॉपिक पर बात करके सबको चौंका चुके हैं।
अरबाज ने अपने और मलाइका अरोड़ा खान के तलाक पर भी चुटकी ली। यह कॉफी विद करन सीजन 5 का 100वां एपिसोड था। शो के दौरान रैपिड फायर राउंड में सलमान ने अपने मजाकिया अंदाज में सवालों के जवाब दिए।

करन ने सलमान से उनके रिलेशनशिप स्टेट्स को लेकर भी सवाल पूछे। वहीं जब करन ने अरबाज से पूछा कि वह उस शख्स का नाम बताएं, जो ‘नो सेक्स फॉर अ मंथ’ चैलेंज नहीं ले सकता तो अरबाज अपनी हंसी रोकते हुए सलमान की तरफ देखने लगे। इसके बाद जब पूछा गया कि कौन नो वर्क आउट चैलेंज नहीं ले सकता तब भी अरबाज ने सलमान की ओर ही देखा। जब दबंग खान से पूछा गया कि कौन सी एक्ट्रेस बिइंग क्यूटनेस टाइटल को एन्डॉर्स कर सकती है तो सलमान ने बिना देरी किए अपनी एक्स गर्लफ्रेंड कटरीना कैफ का नाम लिया। एेसा लग रहा था जैसे कटरीना ही सलमान से दिमाग में छाई हुई थीं,क्योंकि जब उनसे कटरीना को एक से पांच तक नंबर देने के लिए कहा गया तो उन्होंने बिना अॉप्शन सुने ही कहा कि पहले चार कटरीना हैं।

बचपन को लेकर खूब हुईं बातें
तीनों भाइयों ने शो के दौरान अपनी बचपन की यादें भी साझा कीं। उन्होंने बताया कि कैसे वह एक ही कमरे में रहते थे और एक दूसरे का अंडरवेयर तक शेयर किया करते थे। हालांकि अरबाज ने इसे खारिज कर दिया। लेकिन सोहेल और सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्होंने कभी अरबाज का अंडरवेयर शेयर नहीं किया क्योंकि उसका साइज बड़ा था।

छेदी सिंह वाला डायलॉग स्क्रिप्ट में नहीं था’

अरबाज खान ने बताया कि फिल्म दबंग का फेमस डायलॉग छेदी सिंह…हम तुममें इतने छेद करेंगे असल में यह सलमान के दिमाग की उपज थी, यह डायलॉग तो फिल्म की स्क्रिप्ट में था ही नहीं।

कॉफी विद करण 5: विडियो से जानिए सलमान खान के भाई क्यों नहीं चाहते कि वो शादी करें

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.