December 08, 2016

ताज़ा खबर

 

टिस्का चोपड़ा की शॉर्ट फिल्म ‘चटनी’ का CLIMAX देख कर चकरा जाएगा सर, दो दिनो में 30 लाख लोगों ने देखी

फिल्म की कहानी एक ऐसी मध्यमवर्गीय महिला की है जिसका पति का उसकी एक पड़ोसन के साथ संबंध है।

Author November 30, 2016 07:57 am

यूट्यूब पर शॉर्ट फिल्मों का चलन बढ़ता ही जा रहा है और ऐसी शॉर्ट फिल्मों में नामी एक्टर भी बढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। ऐसी एक नई फिल्म चटनी में टिस्का चोपड़ा और आदिल हुसैन के अभियन से सजी 16 मिनट की इस फिल्म में आप अतं की कहानी नहीं भांप पाएंगे। फिल्म में आम मध्यमवर्गीय महिला का किरदार निभाने के लिए टिस्का ने अपने चेहरे के साथ ऐसा बदलाव किया है कि एक बार तो आप पहचान ही नहीं पाएंगे। चटनी टिस्का के ही प्रोडक्शन में बनी है। यूट्यूब पर रिलीज होने के लगभग दो दिन के भीतर ही इस फिल्म को 31 लाख लोग देख चुके हैं। फिल्म की दर्शकों का बड़ा वर्ग तारीफ कर रहा है। फिल्म के अंत तक कहानी और अंत का अंदाजा नहीं लगता। खासतौर से फिल्म का क्लाइमेक्स सोचने पर मजबूर करता है। कुछ दिनों पहले फिल्म के ट्रेलर जारी किया गया था। तभी से इस फिल्म को लेकर उत्सुकता बनी हुई थी।

फिल्म की कहानी एक ऐसी मध्यमवर्गीय महिला की है जिसका पति का उसकी एक पड़ोसन के साथ संबंध है। टिस्का अपनी इस पड़ोसन को अपने घर बुलाती हैं और फिर शुरू होती है फिल्म। फिल्म में टिस्का गाजियाबाद की रहने वाली बताई गई है। फिल्म के कई डायलॉग में खुद वो इस बात का जिक्र करती है। इन दिनों बड़े बड़े स्टार शॉर्ट फिल्मों में काम कर रहे हैं। इससे पहले मनोज वाजपयी ने भी आउच और कृति में नजर आए थे।  टिस्का इससे पहले फिल्म तारें जमीन पर मां के किरदान निभा चुकी हैं। उसके बाद दिल तो बच्चा है जी में वो इमरान हाशमी के साथ नजर आई थी।

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद महिला कार्यकर्ताओं ने हाजी अली दरगाह में किया प्रवेश

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

First Published on November 30, 2016 3:23 am

सबरंग